42.5 C
Jharkhand
Thursday, May 30, 2024

Live TV

JDU का विपक्ष के प्रेस कांफ्रेंस पर पलटवार, संविधान की हत्या करने वाले कहते हैं कि संविधान खतरे में है

JDU

पटना: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को जनता दल यूनाइटेड के कार्यालय में एक प्रेस वार्ता आयोजित की गई। प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए जदयू की प्रदेश प्रवक्ता अंजुम आरा और श्वेता विश्वास ने इंडिया गठबंधन पर जम कर निशाना साधा। अंजुम आरा ने कहा कि चुनावी समर जारी है और इस दौरान विपक्ष लगातार झूठ बोल रहा है और जनता को बरगला रहा है।

उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, राजद के प्रवक्ता मनोज झा और भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य के प्रेस कांफ्रेंस में दिए बयानों पर पलटवार किया और कहा कि बिहार से एक मजबूत संदेश जा रहा है और वह संदेश जा रहा है परिवारवाद और भ्रष्टाचार के खिलाफ। नीतीश की सुशासन की सरकार आज से संदेश नहीं दे रही बल्कि 2005 से यह संदेश जा रहा है।

इंडिया गठबंधन में कहे गए शब्द कि नौकरी मतलब तेजस्वी का सीधा मतलब है जॉब फॉर लैंड। उन्होंने तेजस्वी यादव कर राजद के प्रवक्ता मनोज झा से सवाल किया कि पहले वे लोग बताएं कि 468 करोड़ की संपत्ति और करीब 43 बीघा जमीन जो छपरा समेत अन्य शहरों में अर्जित की वह कहां से आयी। बिहार की जनता उनकी भ्रष्टाचार की मानसिकता से वाकिफ हो गई। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता अब भैंस नहीं नौकरी देख रही है तो अंजुम आरा ने कहा कि सही बोले हैं।

उन्होंने पहले चरवाहा विद्यालय खोले थे उसका क्या फल मिला वह भी बताएं। बिहार के युवा नौकरी की ओर देख रहे हैं तो जरूर देखेंगे। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के सभी जिलों में मेडिकल, इंजीनियरिंग कॉलेज, डिग्री कॉलेज और अन्य संस्थान खोला उसका फ़ायदा बिहार के युवाओं को मिलेगा और मनोज झा ने सच ही कहा है कि उन्हें भी विश्वास है कि नौकरी मतलब नीतीश कुमार है।

संविधान खतरा में होने की बातों पर उन्होंने कहा कि मैं कहती हूं कि आप पढ़े लिखे और समझदार हैं और आपको पता होगा तो इंदिरा गांधी की सरकार में आपने संविधान में 42वें संशोधन में बदलाव किया था। वह संविधान की हत्या थी। कांग्रेस की सरकार में उच्च न्यायलय और उच्चतम न्यायालय की शक्ति को कम किया गया था आखिर ऐसा क्यों किया गया था। यह इतिहास का एक काला खंड है जिसका जवाब उन्हें देना चाहिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऊपर झूठ बोलने के आरोप पर उन्होंने कहा कि आपने आरक्षण खत्म करने की कोशिश की और अब जब प्रधानमंत्री उस पर बोलते हैं तो आप कहते हैं कि झूठ बोलते हैं। आरक्षण के मामले में लालू जी भी बैकफुट पर आये और मणिशंकर अय्यर के बायां पर आज मल्लिकार्जुन खड़गे भी बैकफुट पर गए हैं। हमारे नेता ने घोषणा की थी कि जब तक मैं हूं आरक्षण में कर्पूरी मॉडल हमेशा लागू रहेगा। विपक्ष ने हमेशा पिछड़े और अतिपिछड़े का आरक्ष्ण ख़त्म करने की कोशिश की।

पटना से विवेक रंजन की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

PM के रोड शो पर दीपांकर भट्टाचार्य का बड़ा बयान, कहा ‘कर्णाटक की तरह ही मिलेगा परिणाम’

JDU JDU JDU JDU JDU

JDU

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles