Victory Parade: वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया की विजय परेड, लाखों फैंस जुटे

Victory Parade

Victory Parade : टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद बारबाडोस में फंसी टीम इंडिया भारत पहुंच गयी है। भारत की जीत पर आज मुंबई के मरीन ड्राइव में विजय परेड का आयोजन किया गया है। मुंबई के मरीन ड्राइव पर लाखों फैंस जुटे हैं। वहीं वानखेड़े स्टेडियम में भी हजारों फैंस चैंपियंस का इंतजार कर रहे हैं।

Victory Parade से पहले टीम इंडिया से पीएम मोदी मिले

वहीं चैंपियन टीम इंडिया के भारत पहुंचने पर पीएम मोदी ने 7 लोक कल्याण मार्ग पर एक निजी समारोह में टी20 विश्व चैंपियन 2024 टीम इंडिया से मुलाकात की और कोच एवं खिलाड़ियों से बतचीत की। इस दौरान पीएम मोदी कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा के साथ टी20 वर्ल्ड कप अपने हाथों में लिए दिखे। पीएम मोदी ने इसकी फोटो सोशल मीडिया एक्स पर शेयर की है।

बता दें कि विजय परेड को लेकर  कल भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के प्रशंसकों के लिए एक विशेष संदेश साझा किया था। उन्होंने टीम इंडिया के प्रशंसकों को मरीन ड्राइव और वानखेड़े स्टेडियम में विजय परेड के लिए आमंत्रित किया था। साथ ही उन्होंने मुंबई में रोड शो के बारे में भी जानकारी साझा की थी।

Victory Parade की रोहित शर्मा ने दी जानकारी

दरअसल, रोहित शर्मा ने कार्यक्रम को लेकर सोशल मीडिया एक्स पर लिखा था, ‘हम आप सभी के साथ इस खास पल का आनंद लेना चाहते हैं। तो आइए 4 जुलाई को शाम 5:00 बजे से मरीन ड्राइव और वानखेड़े में विजय परेड के साथ इस जीत का जश्न मनाएं। यह घर आ रहा है।

Victory Parade पर जय शाह ने कहा

वहीं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह ने मुंबई में आगामी रोड शो के बारे में जानकारी देते हुए कहा था, ‘टीम इंडिया की विश्व कप जीत के सम्मान में विजय परेड के लिए हमसे जुड़ें! हमारे साथ जश्न मनाने के लिए 4 जुलाई को शाम 5:00 बजे से मरीन ड्राइव और वानखेड़े स्टेडियम जाएं! तारीख सहेजें!’

Share with family and friends: