Bihar Jharkhand News

ललन सिंह का उपेंद्र पर तंज, कहा- जो संपर्क में थे वो पकड़े गए

ललन सिंह का उपेंद्र पर तंज, कहा- जो संपर्क में थे वो पकड़े गए
ललन सिंह का उपेंद्र पर तंज, कहा- जो संपर्क में थे वो पकड़े गए
Facebook
Twitter
Pinterest
Telegram
WhatsApp

जदयू के कोई नेता बीजेपी के संपर्क में नही

पटना : उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर बिहार की राजनीति एक बार फिर गरमा गई है. जिसमें उन्होंने कहा था कि जदयू के बड़े नेता बीजेपी के संपर्क में हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बाद अब जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भी बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि जदयू के कोई नेता बीजेपी के संपर्क में नहीं है, और जो संपर्क में थे वो पकड़े गए.

उपेंद्र कुशवाहा ही बता सकते हैं अपनी नाराजगी

ललन सिंह ने इशारों-इशारों में उपेंद्र कुशवाहा पर तंज कसते हुए कहा कि जैसे मजिस्ट्रेट चेकिंग में लोग पकड़े जाते हैं, वैसे ही बीजेपी के संपर्क के एक नेता पकड़े गए. उपेंद्र कुशवाहा को क्या नाराजगी है यह वही बता सकते हैं. उनकी पार्टी का जदयू में विलय हुआ था तो हमने उनको और उनके सभी लोगों को संगठन और प्रकोष्ठ में उचित जगह भी दी थी.

मैं बीजेपी के संपर्क में नहीं हूं- उपेंद्र कुशवाहा

बता दें कि अपनी इलाज कराकर राजधानी पटना लौटे जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने पटना एयरपोर्ट पर बड़ा बयान दिया है था. उन्होंने जेडीयू के बड़े नेता बीजेपी के संपर्क में होने की बात कही थी. उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बीजेपी के किसी नेता से मेरी मुलाकात का यह अर्थ निकालना कि मैं बीजेपी के संपर्क में हूं यह ठीक नहीं है.

मेरी एक तस्वीर बीजेपी नेता के साथ आ गई तो बात का बतंगड़ बनाया गया. व्यक्तिगत संबंध किसी का किसी के साथ भी हो सकता. वहीं उन्होंने कहा कि जेडीयू के बड़े नेता बीजेपी के संपर्क में हैं. दरअसल जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा दिल्ली के एम्स में इलाज कराने गये थे. उसी दौरान बीजेपी के बड़े नेताओं ने उनसे मुलाकात की थी. जिसकी तस्वीरें मीडिया में आ गई. उसके बाद बिहार में राजनीति गर्म हो गई और कई तरह की अटकलें चलने लगीं.

जेडीयू की मजबूती के लिए कर रहा हूं प्रयास- उपेंद्र कुशवाहा

बीजेपी से संपर्क पर कुशवाहा ने कहा कि मेरे अलावा यह दूसरा कोई तय कर नहीं सकता है. मैं जेडीयू में हूं. मेरी चिंता का विषय यह है कि जेडीयू कमजोर हो रहा है और उसकी मजबूती के लिए मैं प्रयास कर रहा हूं. नीतीश कुमार से मुलकात पर उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ेगी तो 1 मिनट के अंदर में मुख्यमंत्री से बात कर लूंगा.

जदयू के सभी नेताओं का विचार अलग-अलग

पार्टी के कमजोरी के खिलाफ कोई व्यक्ति बोल रहा है तो इस बात का दूसरा अर्थ नहीं निकालना चाहिए. इस पर जेडीयू के नेताओं से अलग-अलग बातचीत कर लीजिए, सभी अलग-अलग विचार रखेंगे, लेकिन कैमरा के सामने कोई कुछ बोलना नहीं चाहता है. बता दें कि अब उपेंद्र कुशवाहा के बयान से बिहार में एक बार फिर सियासी गर्म होने वाली है. देखने वाली बात होगी कि बीजेपी इस मामले पर क्या बोलती है.

रिपोर्ट: प्रणव राज

Recent Posts

Follow Us

Sign up for our Newsletter