29.8 C
Jharkhand
Monday, May 20, 2024

Live TV

तेजस्वी पर बरसे NDA के नेता, कहा- मोदी के हाथों को करें मजबूत

सुपौल : छातापुर के बलुवा में एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी दिलेस्वर कामत के पक्ष में एक चुनावी सभा हुई। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी, मंत्री मंगल पांडे और मंत्री नीरज कुमार बबलू भी शामिल हुए। इस दौरान नेताओं ने लोगों से जदयू प्रत्याशी दिलेश्वर कामत को जिताने की अपील की मंत्री। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी महागठबंधन पर हमलावर दिखे।

सभा को संबोधित करते हुए मंगल पांडे ने कहा कि 10 साल के विकास को देखते हुए सभी लोग पीएम नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करें। उन्होंने कहा आज घर घर बिजली पहुंच चुकी है। सड़कों का विस्तार हो रहा है, देश लगातार विकास के पथ पर बढ़ रहा है। वहीं स्थानीय विधायक सह बिहार सरकार में मंत्री नीरज बबलू ने कहा कि तेजस्वी यादव को पता चल गया है कि पिछली बार की तरह इसबार भी खाता नही खुलने वाला है। इसलिए हताश ओर परेशान है अनर्गल बयान दे रहे हैं।

वहीं पूर्व सीएम जीतनराम मांझी ने इंडी गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि जिस तरह से पाकिस्तान को बनाया बांग्लादेश को बनाया जिसका दंश आज हम झेल रहे हैं। फिर कोई दूसरा देश बनाने का काम करेंगे। क्या अगर इनकी सरकार बन गयी तो ये लोग यही करेंगें भारत के ओर टुकड़े कर देंगे। हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से आपको आगाह करना चाह रहे हैं। इसलिए जब देश भक्ति की बात आएगी हम सभी भारतीय एक हैं एक रहेंगे।

यह भी पढ़े : Amit Shah Rally : भाग लेने के लिए निकले सम्राट और विजय चौधरी

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

इमरान खान की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles