35 C
Jharkhand
Tuesday, May 21, 2024

Live TV

कठपुतली पूर्व मेयर अरुणा शंकर जी आप अपने भ्रष्टाचार पर पर्दा डालना बंद करिए-अभिषेक सिंह

मेदिनीनगरः युवा झामुमो नेता सह समाजसेवी अभिषेक सिंह ने पूर्व मेयर अरुणा शंकर पर उनके कार्यकाल में हुए सैकड़ों, करोड़ों रुपये के घोटाले का मास्टर माइंड बताया है। जिसमें उन्होंने कहा कि नगर निगम के करोड़ों रुपये का भ्रष्टाचार पूर्व मेयर अरुणा शंकर के नेतृत्व में ही हुआ है।

जब विपक्ष ने सवाल खड़े करना शुरू किया तो माननीय पूर्व मेयर अरुणा शंकर ने कीचड़ उछालना शुरू कर दिया। पूर्व मेयर अरुणा शंकर के कार्यकाल को इतिहास याद रखेगा जहां सिर्फ़ भ्रष्टाचार को अंजाम दिया गया ।

हमारे परिवार ने शहर की बड़ी आबादी को बसाने का काम किया है, हमने सरकारी तालाब की ज़मीन हड़पकर अपना व्यवसाय खड़ा नहीं किया। जाँच तो ज़रूर बैठेगी, जनता को आपने बार-बार झूठ बोला है। सरकारी ज़मीन को वापस लिया जाएगा ।ट

पैराशूट लगाकर उतरना हमारी परंपरा नहीं है

कठपुतली पूर्व मेयर जी आपको यह जानकर प्रसन्नता होनी चाहिए की हमारा परिवार दशकों से लोगों के बीच में है आपकी तरह पैराशूट लगाकर उतरना हमारी परंपरा नहीं है। यदि हम्मीदगंज की इतनी ही चिंता है तो पाँच साल पहले कहाँ थे ? पहले जाँच क्यों नहीं करवा लिया ? कहा जाता है कि पूर्व में भाजपा सरकार में शंकर परिवार की पहुँच ऊपर तक थी तो हम्मीदगंज से संबंधित विषय पर जाँच करवाने में आप असफल क्यों हो गए ?

हमारे परिवार पर कीचड़ उछालने से आपको कुछ प्राप्त नहीं होगा

मेदिनीनगर की जनता को तो आपने सिर्फ़ भ्रष्टाचार से भरे हुए कार्यकाल दिया है लेकिन हमारे परिवार ने लोगों को सिर्फ़ बसाने का काम नहीं बल्कि उनके हर सुख और दुख के हिस्सा बने हैं। कठपुतली पूर्व मेयर अरुणा शंकर से यह आग्रह है कि आप अपना सूत्र मजबूत करें, क्योंकि हमारे परिवार पर कीचड़ उछालने से आपको कुछ प्राप्त नहीं होगा।

ये भी पढ़ें- माकपा की जनसुनवाई कार्यक्रम में वृंदा करात ने सरकार पर बोला हमला

लेकिन आपके सूत्रों ने आपको हराने के लिए दिन रात एक दिन कर दिया है। शायद यही वजह है कि आप अनर्गल बातें करके जनता को भ्रमित करना चाहती हैं। आपके संपर्क सूत्र कमजोर हैं जो आप तक ग़लत जानकारी पहुँचाने का काम कर रहे हैं। कृपया अपनी जानकारी को दुरुस्त करिए आख़िर कब तक बैशाखी के सहारे आप कब तक राजनीति करेंगी।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles