29.8 C
Jharkhand
Wednesday, April 17, 2024

Live TV

रामजस कॉलेज क्रॉसवर्ड कॉन्टेस्ट 2024: पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज के पुलकित दत्ता ने मारी बाजी, दिल्ली यूनिवर्सिटी के छात्र उप-विजेता

अपनी प्रतिभा का परचम लहराते हुए पंजाब इंजीनियरिंग कॉलेज, चंडीगढ़ के छात्र पुलकित दत्ता रामजस कॉलेज क्रॉसवर्ड कॉन्टेस्ट 2024 में अन्य प्रतिभागियों से बाजी मारते हुए पहला स्थान हासिल किया। वहीं, रामजस कॉलेज के प्रतीक जैन दूसरे व हंसराज कॉलेज के शाश्वत सिंह तीसरे स्थान पर रहे। कार्यक्रम की शुरुआत वर्कशॉप से हुई, जिसमें विशेषज्ञ विनायक एकबोटे ने प्रतिभागियों को क्रॉसवर्ड की बारिकियों से अवगत कराया।

दो चरणों में आयोजित प्रतियोगिता के प्रीलिम्स राउंड के आधार पर रामजस कॉलेज के तीन छात्रों- प्रतीक, नवनीत और राघव को विशेष श्रेणी के अंतगर्त पुरस्कार दिये गये। वहीं, शीर्ष अंक लाने वाले प्रतिभागी ऑन-स्टेज राउंड में पहुंचे। विवेक सिंह (आईएएस), रेरा अध्यक्ष, बिहार, संजय कुमार (आईएएस), मनरेगा आयुक्त, बिहार एवं शैलेश कुमार (आईआरएस), आयुक्त, कस्टम कार्यक्रम में उपस्थित रहे। दिल्ली स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स और रामजस कॉलेज में क्रॉसवर्ड कॉन्टेस्ट की सफलता के बाद एक्सट्रा-सी द्वारा आईआईएम मुंबई के साथ मिलकर शनिवार को मुंबई ओपन क्रॉसवर्ड प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए crypticisngh.com पर रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है।

 

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles