33.7 C
Jharkhand
Tuesday, April 23, 2024

Live TV

CHIRAG को झटका, पूर्व सांसद ने ये आरोप लगाते हुए छोड़ी पार्टी

पटना:लोकसभा चुनाव की तैयारी में सारी दलें रात दिन एक किये हुए हैं, सभी दलों ने अपने प्रत्याशी की घोषणा कर दी है और इस बीच लोजपा(रा) को बड़ा झटका लगा है। CHIRAG की पार्टी लोजपा(रा) के पूर्व सांसद डॉ अरुण कुमार ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। डॉ अरुण कुमार ने टिकट वितरण से नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दिया है, तो लोजपा(रा) के राष्ट्रीय महासचिव ने अपनी ही पार्टी अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

ECI की बड़ी कार्रवाई, बिहार के दो जिलों के एसपी डीएम को हटाया

लोजपा(रा) के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व विधायक सतीश कुमार ने चिराग पासवान पर कार्यकर्ताओं की उपेक्षा का आरोप लगाया हुए कहा कि CHIRAG पासवान ने कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की और अपने मन से सिर्फ अपने चहेते को टिकट दिया है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी सवाल किया कि नरेंद्र मोदी परिवारवाद के खिलाफ हैं लेकिन चिराग ने अपने जीजा को टिकट दिया क्या यह परिवारवाद नहीं है। उन्होंने चिराग पासवान के ‘बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट’ और युवाओं को मौका देने की बात पर भी हमला किया और कहा कि चिराग पासवान क्या कर रहे हैं किसी को नहीं पता।

बाल्मिकीनगर के NDA प्रत्याशी ने की अपील, पीएम मोदी के हाथ को करें मजबूत

सतीश कुमार ने चिराग पासवान पर हमला करते हुए कहा कि पार्टी के सभी कार्यकर्ता पार्टी के लिए रात दिन एक किये हुए है लेकिन चिराग ने किसी की सुनी। उन्होंने कहा कि मैं इतने दिन से पार्टी में हूं, पार्टी का झंडा मैं कंधे पर लेकर चल रहा हूं। आप कहते हैं ‘बिहारी फर्स्ट, बिहार फर्स्ट’ लेकिन आपने किसी को प्राथमिकता नहीं दी। युवाओं को आगे बढाने की बात पर हंसते हुए डॉ अरुण कुमार ने कहा कि वह तो दिख ही रहा है कि चिराग पासवान क्या कर रहे हैं। वहीं उन्होंने चिराग पासवान के नारी सशक्तिकरण पर भी तंज कसते हुए कि वे नारी सशक्तिकरण की बात करते हैं और टिकट किसे दिया शांभवी चौधरी को जो कि अशोक चौधरी की बेटी है।

पटना से विवेक रंजन की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

CHIRAG

CHIRAG

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles