सोनारी थाना परिसर में मोहर्रम त्यौहार के लिए विशेष शांति समिति की बैठक संपन्न।

सोनारी थाना परिसर में मोहर्रम त्यौहार के लिए विशेष शांति समिति की बैठक संपन्न

सोनारी थाना परिसर में मोहर्रम त्यौहार को लेकर शांति समिति की एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया।

सोनारी थाना परिसर में मोहर्रम त्यौहार को लेकर शांति समिति की बैठक की अध्यक्षता अजय कुमार साहू (निदेशक एन ई पी) पूर्वी सिंहभूम, सुदीप्त राज (कार्यपाल दंडाधिकारी) जमशेदपुर, निरंजन तिवारी (पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय-2), सोनारी थाना प्रभारी कुमार सरयू आनंद, सोनारी थाना शांति समिति के अध्यक्ष डॉ. अमोल पात्रो और सोनारी शांति समिति के सचिव सह अधिवक्ता सुधीर कुमार पप्पू ने की।

इस बैठक में मोहर्रम की जुलूस को शांति और सौहार्दपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए प्रशासनिक दिशा-निर्देश दिए गए। साथ ही, सोनारी थाना शांति समिति के सभी सदस्यों को सूचित किया गया कि वे अपनी सेवा स्थल पर मौजूद रहकर विसर्जन जुलूस को सही समय पर प्रशासन के पदाधिकारियों के साथ मिलकर संपन्न करवाएं। लोगों से अपील की गई कि किसी भी प्रकार की दिक-भ्रमित करने वाली अफवाह पर ध्यान न दें और शांतिपूर्ण तरीके से अपना पर्व मनाएं।

अखाड़ा समिति से निवेदन किया गया कि वे आगवाली खेल और ट्यूबलाइट लेकर जो खेल खेला जाता है, उसे कृपया न करें ताकि न खेलने वालों को तकलीफ हो और न ही आने-जाने और देखने वालों को।

आज की बैठक में आए हुए सभी गण्यमान्य आदरणीय लोगों ने सभी सोनारी थाना शांति समिति के लोगों को हृदय की गहराई से मोहर्रम पर्व को शांति और सौहार्दपूर्ण तरीके से संपन्न कराने की पूर्ण इच्छा जताई।

Share with family and friends: