38.9 C
Jharkhand
Tuesday, April 23, 2024

Live TV

रैली में भीड़ को लेकर महागठबंधन में जद्दोजहद

पटना : भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भटाचार्य ने बुधवार को मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि तीन मार्च को जो रैली हुई थी उसमें हमारी संख्या ज्यादा थी। दो तारीख की रात से ही हमारे कार्यकर्ता थे। लेकिन बारिश को लेकर कोई तैयारी नहीं थी। बहुत लोगों को दिक्कत हुई। तीन तारीख को सुबह में भी जोरदार बारिश की स्थिति थी, पूरी संख्या में लोग नहीं आ पाए। बावजूद जो रैली हुई एक बहुत अच्छी रैली हुई।

उन्होंने कहा कि पूरे बिहार और देश के लिए और जो प्रचार हो रहा था सीएम नीतीश कुमार के हटने के बाद इंडिया गठबंधन बिखर गया है। विपक्ष का तेवर ढीला पड़ गया है। मुझे लगता है सारे लोगों का इस रैली से जवाब मिल गया होगा। दीपांकर ने कहा कि नौ और 10 मार्च को हमारी मीटिंग है फाइनल सीट तय करेंगे। उन्होंने कहा कि हमारे पास जानकारी है कि झारखंड में सीट शेयरिंग करीब हो गया है। झारखंड के कोडरमा सीट से हमारे उम्मीदवार रहेंगे। अगर बिहार की बात है आखिरी चरण में बातचीत होगी। बिहार में बातचीत कार्यक्रम जारी है। नौ और 10 को हमारी मीटिंग है उसके बाद ही कुछ बोला जाएगा।

उन्होंने कहा कि जनता ने जो विश्वास तीन मार्च को रैली में जो जनसैलाब उमड़ा उस हिसाब से बिहार में हम लोगों को ठीक से सीट सेटिंग तय कर लेना चाहिए। हम लोगों को पूरा भरोसा है कि बिहार, झारखंड, उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र में भी 2019 में जो चुनाव का परिणाम आया था उससे काफी अलग होगा। 2020 में हम लोग पहुंच गए थे उससे ज्यादा ही इस बार सीट आएगी। पूरे देश में बदलाव का अगुआई बिहार करेगा।

एसके राजीव की रिपोर्ट

https://22scope.com

https://youtube.com/22scope

 

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles