Bihar Jharkhand News

करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं तारक मेहता के पोपटलाल

करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं तारक मेहता के पोपटलाल
करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं तारक मेहता के पोपटलाल
Facebook
Twitter
Pinterest
Telegram
WhatsApp

मुंबई : करोड़ों की प्रॉपर्टी- तारक मेहता का उल्टा चश्मा 14 सालों से टीवी पर राज कर रहा है और टीआरपी में सालों से टॉप पर बना हुआ है. साफ-सुथरी कॉमेडी की वजह से ये शो हर उम्र के लोगों को पसंद आता है.

इस शो के सभी किरदार काफी पॉपुलर हैं, उनमें से एक पोपटलाल का किरदार भी है. जो सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले किरदारों में से एक हैं. श्याम पाठक को तारक मेहता के पोपटलाल के रोल से घर-घर में पहचान मिली है. उनकी फैन-फॉलोइंग भी जबरदस्त है.

रियल लाइफ में करोड़पति हैं श्याम पाठक

तारक मेहता में पोपटलाल के किरदार को लोग काफी पसंद करते हैं. पोपटलाल के सेंस ऑफ ह्यूमर और एक्सप्रेशन से ऑडियंस काफी इंप्रेस होते हैं. वैसे तो शो में पोपटलाल काफी कंजूस हैं. वह अपनी कंजूसी के लिए काफी पॉपुलर हैं. लेकिन रियल लाइफ में पोपटलाल काफी आमिर हैं. एक्टर के पास करोड़ों की संपत्ति है.

करोड़ों की प्रॉपर्टी: एक एपिसोड के लेते हैं 60 हजार रुपए

पोपटलाल उर्फ श्याम पाठक की कुल संपत्ति 15 करोड़ रुपये के आसपास है. वह ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में एक एपिसोड के 60 हजार रुपये लेते हैं. सीरियल में पोपटलाल का कैरेक्टर प्ले करने वाले एक्टर श्याम पाठक आज भले ही लाखों लोगों के चहेते हैं. लेकिन कभी श्याम एक गरीब सेल्समैन थे.

आज एक्टर अपनी मेहनत और टैलेंट के बलबूते इस मुकाम पर हैं. शो में पोपटलाल सालों से शादी करने के लिए बेताब हैं. हालांकि, उन्हें अभी तक कोई लड़की नहीं मिली है. मगर आपको बता दें असल जिंदगी में वह कुंवारे नहीं हैं. जी हां, वह शादीशुदा हैं और उनके तीन बच्चे हैं.

Recent Posts

Follow Us

Sign up for our Newsletter