40.4 C
Jharkhand
Thursday, June 20, 2024

Live TV

तेजस्वी का PM पर बड़ा बयान ‘प्रधानमंत्री को संविधान का ज्ञान…’

पटना: लोकसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान जारी है और सभी दलों के नेता एक दूसरे पर और अधिक आक्रामक हो गए हैं। प्रधानमंत्री ने आज बिहार में तीन सभाएं की। इस बीच पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषा का स्तर गिरने का आरोप लगाया साथ ही कहा कि प्रधानमंत्री को संविधान का बिल्कुल ज्ञान नहीं है। तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री का दिन प्रतिदिन भाषा में गिरावट आ रही है। वे ऐसी भाषा बोल रहे हैं जिससे उनके समर्थकों कोभी अच्छा नहीं लग रहा है विरोधी को तो छोड़ दीजिये।

प्रधानमंत्री लगातार कह रहे हैं कि आरक्षण खत्म कर देंगे। हमने प्रधानमंत्री को पांच बार पत्र लिखा जातीय जनगणना करवाने के लिए। बिहार विधानसभा का प्रतिनिधिमंडल उनसे मिला। हम उनसे खुद एक घंटा तक बात किये लेकिन बाद में उन्होंने मिलने के लिए मना कर दिया। कोशिश तो यही थी कि जातीय जनगणना हो और फिर आबादी के हिसाब से उसे आरक्षण मिले लेकिन प्रधानमंत्री ने मना कर दिया। हमने 17 महीने की सरकार में जातीय जनगणना करवाई और 75 प्रतिशत आरक्षण की सीमा बनाई।

मोदी जी कोई भी भाजपा शासित राज्य बता दें जहां 75 प्रतिशत आरक्षण दिया जा रहा हो। यहां झूठ बोलने से नहीं होगा, ये बिहार है। बिहार के लोग सामाजिक स्तर से काफी जागरूक होते हैं। राजनीतिक लोग आपके झूठ प्रचार से नहीं फंसेंगे। तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री को नसीहत दी कि आप संविधान की बेसिक बातों को जानिए और समझिये। प्रधानमंत्री का झूठ सामने आ गया है, गुजरात में मुस्लिम के 25 जातियों को आरक्षण दिया जा रहा है। गुजरात में मंडल कमीशन के सिफारिश के आधार पर मुस्लिम लोगों को आरक्षण दिया जा रहा है। प्रधानमंत्री के धमनी में आरक्षण का विरोध है।

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

मुजफ्फरपुर में DM-SP ने किया मतदान केंद्रों का निरीक्षण, कहा…

पटना से अविनाश सिंह की रिपोर्ट

PM PM PM PM

PM

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles