सज धज कर तैयार एक्सपो उत्सव, राज्यपाल करेंगे उद्घाटन

सज धज कर तैयार एक्सपो उत्सव, राज्यपाल करेंगे उद्घाटन

रांची : जेसीआई रांची के एक्सपो उत्सव की तैयारी हो चुकी है.

24 से 28 नवंबर तक एक्सपो उत्सव मोराबादी मैदान में होगा.

इस एक्सपो का उद्घाटन राज्यपाल रमेश बैस करेंगे. यह एक्सपो का 25वां साल है.

इस वर्ष एक्सपो में 325 स्टॉल है जो की सभी बिक गए है.

एक्सपो का हर दिन का समय सुबह 11ः30 बजे से रात 9 बजे तक रहेगा.

महिलाओं के लिए बनाया गया पिंक हैंगर

प्रेस कांफ्रेंस में अध्यक्ष सौरव साह ने बताया कि इस वर्ष हमलोग ब्रिस्ट्रों कैफे लेके आ रहे हैं, जो कि ग्राउंड के बीच में होगा. इसमें खाने के नए नए चीज रहेंगे. इस वर्ष हम अपना घर के नाम से रियल एस्टेट के लिए अलग हैंगर लेके आ रहे हैं. स्टार्टअप जोन के माध्यम से हमलोग नए एंटरप्रेन्योर को बढ़ावा देने कि कोशिश कर रहे है. इसके अतिरिक्त महिलाओं को प्रोत्साहन के लिए पिंक हैंगर बनाया गया है जिसमे की लेडीज एंटरप्रेन्योर रहेंगे.

एंट्री टिकट के साथ 36 डिस्काउंट कूपन

एक्सपो चीफ अभिषेक केडिया बताया कि उनकी पूरी कोशिश है की एक्सपो में इस वर्ष लोगों को सुई से लेकर कार तक सभी मिले और अच्छे ऑफर के साथ मिले. ऑफर की आगे जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि एक्सपो इस वर्ष एंट्री टिकट के साथ 36 डिस्काउंट कूपन दिया जा रहा है जो की शहर के विभिन्न प्रमुख संस्थानों के होंगे और इस एंट्री टिकट की कीमत मात्र 20 रुपए रहेंगे.

रात 12 बजे तक खुले रहेंगे स्टॉल

उन्होंने कहा कि शनिवार को मिडनाइट बाजार लगाया जा रहा है. जिसमें सभी स्टॉल धारक रात को 12 बजे तक स्टॉल खुले रखेंगे और उसके साथ कई कार्यक्रम भी होते रहेंगे. मशहूर सिंगर ओशो भी इस कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुति देंगे. इसके अलावा इस रजत जयंती में पूरी के मशहूर सैंड आर्टिस्ट भी मोराबादी मैदान में अपनी कला की प्रस्तुति करेंगे. एक्सपो में इस साल बच्चों के लिए भी बहुत कुछ नया रहेगा. जैसे की उनके लिए एम्यूजमेंट पार्क बनाया गया है, जिसमें 15 से अधिक प्रकार के झूले रहेंगे. इस साल नए में क्यूआर कोड सिस्टम लाया गया है जिससे की लोगो को एक्सपो में अंदर आते ही सभी स्टॉल की जानकारी मिलेगी.

एक्सपो उत्सव: ये है स्पॉन्सर्स

इस साल एक्सपो में बैंक ऑफ बड़ौदा, ब्रदर्स अकादमी, डिवाइन हॉस्पिटल, नीव प्ले स्कूल, स्वर्णभूमि बैंक्वेट, अल्पाइन मांगो टांगो, प्रभुजी नागपुर, गजानंद ज्वेलर्स, बगला सिक्योरिटी, स्पाइडर फाइबर, प्रांजल फोटोग्राफी और फोटोनगैलेक्सी स्पॉन्सर्स है. प्रेस कॉन्फ़्रेन्स में सौरभ शाह, अभिषेक केडिया, प्रतीक जैन, सिधार्थ चौधरी, वरुण जालान, संकेत सरवगी उपस्थित थे.

Similar Posts