44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

‘NDA गठबंधन की निकल गई हवा, कह रहे थे 400 पार, हो गए तड़ीपार’

जहानाबाद : जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है वैसे-वैसे प्रचार भी जोड़ पकड़ने लगा है। राजद के प्रत्याशी सुरेंद्र प्रसाद यादव के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आए बिहार विधान परिषद सदस्य अब्दुल बारी सिद्दिकी एवं राजद के नेता श्याम रजक ने मीडिया से बात करते हुए केंद्र एवं राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से छपरा में गोलीबारी की घटना हुई है और एक कार्यकर्ता की मृत्यु हुई है और दो व्यक्ति घायल हुआ है। इससे प्रतीत हो रहा है कि यह सरकार जात, धर्म की राजनीति कर उन्माद फैला रही है। बिहार सरकार सुशासन की बात करती है लेकिन जातीय उन्माद फैलाकर हत्या करवा रही है।

वहीं दोनों नेताओं ने बारी-बारी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पीएम बिहार में लगातार आ रहे हैं लेकिन बिहार की जनता समझ चुकी है। एनडीए गठबंधन चुनाव हार रही है। इसी के कारण प्रधानमंत्री अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं बिहार में 11 बार आ चुके हैं इससे प्रतीत हो रहा है कि एनडीए गठबंधन चुनाव हार रही है। कभी हिंदू- मुस्लिम तो कभी मंगलसूत्र की बात कर रहे हैं। बिहार में लगातार कैंप हुए किए हुए हैं, लेकिन बिहार की जनता ने इसे नकार दिया है, इसलिए 400 का नारा इनका फेल हो चुका है।

श्याम रजक ने कहा कि केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही है और बिहार में इंडिया गठबंधन सबसे बड़ा दल के रूप में उभर कर आएगी। उन्होंने चुनाव आयोग के भी आलोचना करते हुए कहा कि चुनाव आयोग सही ढंग से काम नहीं कर रही है, जिसके कारण चुनाव के बाद हिंसा हो रही है। इंडिया गठबंधन विकास, बेरोजगारी और सुशासन की बात करती है। वहीं एनडीए गठबंधन के लोग जात-पात और हिंदू मुस्लिम कर आपस में लोगों को लड़ना चाहती है।

यह भी पढ़े : बड़ा हादसा टला, पटरी से उतरी मालगाड़ी की डिब्बा, कोई हताहत नहीं

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

गौरव सिन्हा की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles