Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

शाहरुख और दीपिका की फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

शाहरुख और दीपिका की फिल्म ‘पठान’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

0 minutes, 0 seconds Read

मुंबई : शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पठान’ रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई हैं. फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ को लेकर काफी बवाल मचा हुआ हैं. गाने में बेशर्म शब्द के साथ भगवा रंग के इस्तेमाल से लोग आपत्ति जता रहें हैं. फ़िल्म पर बैन की मांग की जा रही हैं. इस फ़िल्म को लेकर कई राज्यों में विरोध प्रदर्शन भी हुआ है.

अब इन सारे विवादों के बीच 6 दिन बाद फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने जा रहा हैं. 10 जनवरी को पठान का ट्रेलर रिलीज होगा. वहीं शाहरुख के फैन्स को ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार हैं. 25 जनवरी को ये मूवी रिलीज होने वाली है. ट्रेलर रिलीज़ होने से पहले फिल्म का दो गाना पहले से रिलीज़ हो चुका है.

फिल्म का बदला जा सकता है नाम !

फिल्म के विवाद को देखते हुए ऐसी बातें सामने आ रही है कि फिल्म के मेकर्स इस फिल्म का नाम बदल सकते हैं. वैसे तो इन सारी बातों से फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने साफ इनकार कर दिया है. तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म का नाम नहीं बदला जाएगा.

सेंसर बोर्ड ने दिया आदेश

सभी विवादों को देखते हुए सेंसर बोर्ड ने मेकर्स को कुछ बदलाव करने की बात कही है. सेंसर बोर्ड ने पठान के मेकर्स को निर्देश दिए कि वो विवादित गाने और फिल्म के कुछ सीन में बदलाव करें और फिल्म का संशोधित संस्करण बोर्ड में जमा करवाएं. हालांकि कौन सी सीन काटने के निर्देश दिए गए. इसको लेकर कोई भी बात सामने नहीं आई है.

Similar Posts