41 C
Jharkhand
Thursday, April 18, 2024

Live TV

‘संविधान में धर्म के आधार पर नहीं होना चाहिए भेदभाव’

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेहद करीबी राज्यसभा सांसद मनोज झा ने आज भाजपा पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा है कि बीजेपी डॉग व्हिसिल पॉलिटिक्स कर रही है। उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून (CAA) उचित कानून नहीं है। देश में नौकरियों के लिए हाहाकार मचा हुआ है लेकिन बीजेपी को इससे कोई मतलब नहीं है।

सांसद मनोज झा ने कहा कि सीएए दिसंबर 2019 में सदन से पारित हुआ। हमारी पार्टी को अपनी ओर से जो कहना था सो कहा गया था। यह संविधान संभत नहीं है। संविधान में धर्म के आधार पर भेदभाव नहीं होना चाहिए। श्रीलंका के तमिल हिंदुओं ने क्या बिगड़ा है। साढ़े चार साल बाद केंद्र सरकार जागी क्योंकि रोजगार पर कुछ बोल नहीं सकते। बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने लंबी लकीर खींच दी। बच्चा-बच्चा कहता है कि नौकरी का मतलब तेजस्वी यादव।

उन्होंने कहा कि पूरे देश में नौकरी के लिए हाहाकार मचा है। महागठबंधन में सीट बंटवारे पर बोले बहुत जल्द हो जाएगा। बिहार में बढ़ते अपराध पर मनोज झा ने कहा कि आपके माध्यम से उनलोगों को कहता हूं जो किसी के नाखून काटने और जंगलराज कहते थे। आज सर धर से अलग हो रहा है इसको कौन सा राज कहेंगे?

अविनाश सिंह की रिपोर्ट

https://22scope.com

https://youtube.com/22scope

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles