27.7 C
Jharkhand
Thursday, May 23, 2024

Live TV

VALMIKINAGAR से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जनता से ले रहे सुझाव, फिर…

पश्चिम चंपारण: लोकसभा चुनाव को लेकर पूरे देश में सियासी जंग जारी है। इसका असर बिहार में भी दिखाई दे रहा है। एनडीए और इंडिया गठबंधन खुलेआम आमने सामने है और सभी दलों के नेता अपने पक्ष में मतदाताओं को रिझाने की कोशिश जुटे हुए हैं। वाल्मीकिनगर लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार दीपक यादव अपनी एक खास मुहीम से लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं।

दरअसल इंडिया गठबंधन के राजद प्रत्याशी ने अपने लोकसभा क्षेत्र में एक अभियान की शुरुआत की है जिसके तहत वे पूरे क्षेत्र में एक सुझाव पेटी घुमा रहे हैं और जनता से उनकी समस्याएं और विकास के लिए सुझाव इकठ्ठा कर रहे हैं। दीपक यादव ने इस मामले में कहा कि वाल्मीकिनगर क्षेत्र में विकास के नाम पर यहां की जनता को ठगा गया है। चुने हुए जनप्रतिनिधियों ने यहां विकास का कोई काम नहीं किया। क्षेत्र की जनता बुनियादी सुविधाओं के लिए भी जूझ रही है।

क्षेत्र के विकास के लिए मैं अपना घोषणापत्र जारी करूँगा और इसलिए मैंने निर्णय लिया है कि मैं घोषणपत्र जनता से पूछ कर जारी करूँगा। जनता जो सुझाव देगी उस हिसाब से घोषणापत्र भी बनेगा और फिर विकास के काम भी होंगे। क्षेत्र की जनता भी दीपक यादव की इस मुहिम में बढ़चढ़ कर भाग लेती नजर आ रही है। तमाम जगहो पर सुझाव पेटी में क्षेत्र के लोग अपने सुझाव दीपक यादव तक पहुंचा रहे हैं और कह रहे है कि दीपक यादव ने जनता के बुनियादी मुद्दो को समझा यहां की परेशानियों के बारे में जाना।

दीपक यादव की इस मुहिम से क्षेत्र के लोग काफी खुश नजर आ रहे जनता का कहना है कि उन्हे दीपक यादव जैसे ही जनप्रतिनिधि की जरुरत है जो हमेशा जनता के बीच रहे उनकी बात सुने, समझे और विकास करें।

पश्चिम चंपारण से अनिल कुमार की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

यह भी पढ़ें- MUZAFFARPUR में भाजपा पर हमलावर रहे खड़गे

VALMIKINAGAR VALMIKINAGAR VALMIKINAGAR

VALMIKINAGAR

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles