Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

शिवम की मौत का जिम्मेदार कौन, कब उठेगा पर्दा ?

शिवम की मौत का जिम्मेदार कौन, कब उठेगा पर्दा ?

0 minutes, 0 seconds Read

इंसाफ के लिए भटक रहा बेबस बाप

रांची : इकलौते बेटे शिवम की हत्या से पूरे परिवार सदमें हैं. चतरा के हंटरगंज के रहने वाले शैलेंद्र मिश्रा ने अपने बेटे की हत्यारे को कड़ी सजा दिलाने की मांग की है. उन्होंने स्थानीय बरियातू थाना में अपना बयान दर्ज कराया है. उन्होंने डिजिटल आईटी कंप्यूटर सेंटर, हरमू मुक्तिधाम के कोचिंग संस्थान की शिक्षिका प्रिया गुप्ता, छात्र मोहम्मद इरफान आलम, मीना मांझी, ममता हेंब्रम और निकिता कुमारी पर आरोप लगाया है.

शिवम: फफक-फफक पिता ने की हत्यारे को कड़ी सजा दिलाने की मांग

पोस्टमार्टम हाउस के बाहर फफकते हुए शैलेंद्र ने आरोप लगाते हुए कहा कि इन सबने मिलकर मेरे बेटे की हत्या की है. इसमें इरफान की भूमिका अहम है. शैलेंद्र मिश्रा वर्तमान में हरमू के साकेत नगर में रंजय कुमार ओझा के मकान में किराए पर रहते हैं.

पिता ने कोचिंग की संचालिका और उसके दोस्त पर लगाया हत्या का आरोप

बता दें कि कोचिंग संस्थान के द्वारा शनिवार को सभी छात्रों को पिकनिक के लिए खूंटी के तपकरा प्रखंड स्थित पंडुपुडिंग फॉल ले जाया गया था. लेकिन शिवम ने जाने से मना कर दिया. शिवम के पिता शैलेंद्र मिश्रा ने आरोप कहा कि शिवम जाने से मना कर रहा था. इसके बावजूद कोचिंग की संचालिका प्रिया गुप्ता ने उसे साथ चलने का दबाव बनाया और कहा कि यदि तुम नहीं जाओगे, तो कोचिंग के तीन-चार लोग भी पिकनिक पर नहीं जाएंगे. वहीं हरमू इलाके के इमली चौक के पास रहने वाला मोहम्मद इरफान आलम, मीना मांझी, ममता हेंब्रम और निकिता कुमारी ने भी शिवम को पिकनिक पर चलने का दबाव बनाया.

शिवम: मामले की जांच में जुटी पुलिस

शैलेंद्र ने इरफान पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसने ही फॉल में धकेल दिया. फिर उसी ने हल्ला कर बताया कि शिवम गिर गया है. इसके बाद कोचिंग संस्थान की शिक्षिका प्रिया ने कहा कि इलाज के लिए तोरपा रेफरल अस्पताल लेकर गए, लेकिन वहां भर्ती नहीं होने के बाद रिम्स लाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. शिवम को यहां लाने के बाद सभी लोग फरार है. उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि जब सभी लोग पिकनिक मनाकर गाड़ी में बैठ गए थे. तब इरफान ने उसे क्यों गाड़ी से उतारा. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट: मुर्शीद आलम

Similar Posts