39.9 C
Jharkhand
Thursday, April 18, 2024

Live TV

भारतीय जनता पार्टी में जो भ्रष्टाचारी है.वह चुनाव लड़े और इसकी गारंटी नरेंद्र मोदी लेंगे:सुप्रियो

रांची: झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय महासचिव सुप्रीम भट्टाचार्य ने कहा कि राज्य में एनडीए की बैठक हुई है. बैठक के बाद बीजेपी के प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेई ने एक बयान दिया और कहा कि इस बार भ्रष्टाचारियों के खिलाफ लोकसभा का चुनाव है.

इस बयान पर सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में जो भ्रष्टाचारी है.वह चुनाव लड़े और इसकी गारंटी नरेंद्र मोदी लेंगे, क्योंकि नरेंद्र मोदी के द्वारा जो सर्टिफाइड बीजेपी है या जो सर्टिफाइड भ्रष्टाचारी है वह अगर भाजपा में आ जाए तो उसकी सीट की गारंटी है.

झारखंड में भी देखा गया, जो सीबीआई के आरोपी और कनविक्टेड लोग हैं उनको भी टिकट दिया जा रहा है यह सिर्फ झारखंड ही नहीं बल्कि अलग-अलग राज्यों में भी यह देखने को मिल रहा है.और भारतीय जनता पार्टी भ्रष्टाचार की बात कर रही है.

जिस प्रकार राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को एक सिंबल की तरह इस्तेमाल किया जा रहा है जहां राष्ट्रपति दोनों हाथ बांधकर खड़ी है, आडवाणी जी बैठे हुए हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठकर उसे पर मुस्कुरा रहे हैं भारत के राष्ट्रपति का बंधा हुआ हाथ आज चुनाव आयोग को देखना चाहिए.

आज चुनाव आयोग भी अंधा हो चुका है उनको या तस्वीर नहीं दिख रही है क्या चुनाव आयोग जो राष्ट्रपति का चुनाव भी संपन्न करवाता है वह राष्ट्रपति के बंदे हाथ को देखकर चुप बैठ सकता है? ऐसी क्या स्थिति है चुनाव आयोग को या बताना चाहिए कि पीवी नरसिम्हा राव के पुत्र प्रभाकर राव राष्ट्रपति भवन जाते हैं.

ऐसे अनेकों लोग राष्ट्रपति भवन जाते हैं लेकिन आडवाणी जी अगर स्वस्थ नहीं है तो क्या उनके परिवार में कोई लोग नहीं है कि वह राष्ट्रपति भवन तक जाए.अगर आडवाणी जी घर पर कुर्सी पर बैठ सकते हैं तो वह व्हीलचेयर में राष्ट्रपति भवन जा सकते थे? लेकिन यह लोग राष्ट्रपति को लेकर आए.यह राजनीतिक भ्रष्टाचार है. और लोकतंत्र में आज तक इतना राजनीतिक भ्रष्टाचार नहीं हुआ था.

भ्रष्टाचार की नई परिभाषा गड़ने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है जब भ्रष्टाचार का बात आया, जब राज्य सरकार सजग हुई, तो यहां पर ईडी को घुसाया गया और यहां के व्यक्ति को निकालकर उड़ीसा पहुंचा दिया गया ताकि उनको एक संवैधानिक सुरक्षा कवच मिल सके.

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles