27.7 C
Jharkhand
Thursday, May 23, 2024

Live TV

इलाज के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने की तोड़फोड़

तोड़फोड़

औरंगाबाद के देव में एक निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान महिला की हुई मौत परिजनों ने लगाया डॉक्टरों पर लापरवाही का लगाया आरोप। आक्रोशित परिजनों ने क्लीनिक में किया तोड़फोड़, आगजनी कर देव मुख्य सड़क को किया जाम। जिला प्रशासन से अवैध क्लिनिक पर करवाई की मांग की।

औरंगाबाद: औरंगाबाद में एक निजी क्लिनिक में इलाज के दौरान एक महिला की मौत हो गई। मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने जम कर हंगामा किया और क्लिनिक में तोड़फोड़ की। घटना औरंगाबाद के बहुआरा मोड़ के समीप स्थित एक निजी क्लिनिक की है जहां एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।

महिला की मौत के बाद परिजनों ने जम कर हंगामा किया और क्लिनिक में तोड़फोड़ भी की। इसके साथ ही सड़क पर आगजनी कर सड़क को भी जाम कर दिया। मृतिका के पति सुनील कुमार यादव ने बताया कि एक वर्ष मेरी पत्नी का प्रसव हुआ था। आज उसकी तबियत बिगड़ गई जिसके बाद एक डॉक्टर के कम्पाउंडर को फोन कर डॉक्टर की उपलब्धता के बारे में जानकारी लेनी चाही तो उसने कहा कि बहुआरा मोड़ के पास इसी क्लिनिक का एक ब्रांच है वहां मरीज को ले जा कर इलाज करवा लीजिये।

उसकी बात पर मैंने अपनी पत्नी को उक्त अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन तबियत में सुधार होने बजाय तबियत बिगड़ती ही चली गई। डॉक्टरों ने हमेशा झूठ बोला और सभी स्टाफ एक एक कर क्लिनिक से फरार हो गया। शक होने पर जब हम अपनी पत्नी को देखने गए तो पता चला कि उसकी मौत हो गई है। महिला की मौत से गुस्साए परिजन और स्थानीय लोगों ने अस्पताल में तोड़फोड़ करते हुए जम कर हंगामा किया और सड़क पर आगजनी कर सड़क जाम कर दिया।

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

यह भी पढ़ें- RJD का मतलब राष्ट्रीय झूठा पार्टी, शाहनवाज हुसैन ने…

तोड़फोड़

तोड़फोड़

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles