30.8 C
Jharkhand
Sunday, April 14, 2024

Live TV

बेगूसराय में अपराधियों ने युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान तोड़ा दम

बेगूसराय: एक तरफ सरकार और पुलिस प्रशासन बिहार में सुशासन के दावे करते नहीं थकते तो दूसरी तरफ अपराधी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहे हैं। अपराधियों के बढ़ते मनोबल का एक ताजा उदहारण है बेगूसराय में युवक की हत्या। बेगूसराय में गुरुवार की शाम अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के राजपुर डुमरी की है।

बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कैथमा गांव निवासी रविंद्र यादव के पुत्र सौरव कुमार को उसके दोस्तों ने घर से बुलाया था और शाम ढलते ही उसे गोली मार दिए जाने की बात सामने आई। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के क्रम में युवक की मौत हो गई।

मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक युवक का भी आपराधिक इतिहास रहा है और वह छः माह पूर्व ही आर्म्स एक्ट के मामले में जेल से जमानत पर निकला था। घटना के बाद बेगूसराय के एसपी मनीष ने घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की है साथ पुलिस घटनास्थल के आसपास लगी सीसीटीवी फूटेज को खंगाल रही है।

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles