ठेकेदार की दुकान पर ईडी का छापा

 ठेकेदार की दुकान पर ईडी का छापा

गोड्डा: टेंडर कमीशन घोटाला में गिरफ्तार राज्य के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के नजदीकी ठेकेदार शिवम टेकरीवाल से जुड़े प्रतिष्ठानों पर मंगलवार की देर शाम ईडी ने छापेमारी की।

देर रात तक छापेमारी जारी थी। इस मामले में ईडी के अधिकारियों ने कोई जानकारी नहीं दी। गोड्डा के कारगिल चौक स्थित संजीव वस्त्रालय में मंगलवार की देर शाम प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों ने छापेमारी शुरू की है।

सूत्रों के अनुसार इसका तार ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम से जुड़ा है जो इन दिनों ईडी की गिरफ्त में है। संजीव वस्त्रालय के मालिक
अरुण टेकरीवाल के पुत्र शिवम टेकरीवाल ग्रामीण विकास विभाग में बड़ा ठेकेदार है। मंत्री आलमगीर आलम से नजदीकी रिश्ते रहे हैं।

ईडी के आधा दर्जन अधिकारियों ने केंद्रीय सुरक्षा बल के साथ टेकरीवाल के ठिकानों पर दबिश दी है। सुरक्षा बलों ने पूरे प्रतिष्ठान को अपने घेरे में ले रखा है।

संजीव वस्त्रालय के अंदर किसी को जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है। मामले को लेकर नगर थाना प्रभारी दिनेश कुमार महली ने बताया कि कारगिल चौक स्थित संजीव वस्त्रालय में रेड चल रही है। अधिकारियों की ओर से कोई अधिकारिक जानकारी अभी नहीं दी गई है।

Share with family and friends: