44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

अनियंत्रित ट्रैक्टर की चपेट में आने से 2 की मौत

2</span

बेकाबू ट्रैक्टर की चपेट में आने से 2 बाइक सवार की मौत। अंत्य परीक्षण बाद शव पहुंचते ही गांव में पसरा मातम। जिला पार्षद विकास ने की पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद।

कैमूर: कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र अंतर्गत बेतरी -मुंडेश्वरी पथ पर मोकरी गांव के समीप शनिवार की देर शाम एक बेकाबू ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार 2 युवक की मौत हो गई। घटना के बाद राहगीरों व ग्रामीणों की भीड़ लग गई। मौके का नजाकत देख ट्रैक्टर चालक वाहन को छोड़कर भागने में सफल रहा। आनन – फानन में दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां पर डाक्टरों ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। अंत्य परीक्षण होने के बाद रविवार की सुबह शव परिजनों को सौंप दिया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक युवकों की पहचान मोकरी गांव निवासी श्रीनिवास राम का पुत्र ओमप्रकाश व स्व सुरेंद्र राम का पुत्र प्रदीप कुमार के रूप में की गई। घटना के बारे में बताया जाता है कि दोनों युवक बाइक पर सवार होकर किसी कार्य हेतु भभुआ गए थे वहां से गांव लौटने के क्रम में उक्त स्थल पर हादसे का शिकार हो गए। घटना से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया, परिजनों का रो – रो कर बुरा हाल है।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही भभुआ के जिला पार्षद विकास सिंह उर्फ लल्लू पटेल शव के साथ मोकरी पहुंचे। इस दौरान थानाध्यक्ष मुकेश कुमार भी दल बल के साथ मौजूद रहे। जिला पार्षद ने दोनों गरीब पीड़ित परिवार को सांत्वना देते हुए अंत्येष्टि हेतु आर्थिक सहयोग किया और बताया कि दोनों का परिवार काफी गरीब है। इस दुख की घड़ी में तन – मन – धन से पीड़ित परिवारों के साथ हूं। दोनों परिवार पूरी तरह से सदमे मे है क्योंकि दोनों परिवार ने अपना नौजवान बेटा खोया है।

एक के तो पिता कुछ वर्ष पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह चले गए थे। परिवार का वही सहारा था, वह सहारा भी छिन गया। भगवान पीड़ित परिवार को संबल प्रदान करें। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि चालक की तलाश की जा रही है। फिलहाल ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर थाना में खड़ा कर दिया गया है। इस दौरान उपमुखिया भीम कुमार, बिक्की खरवार, जगत कुमार सहित सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जुटे थे।

कैमूर से विवेक कुमार सिन्हा की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

ये Election नहीं आसां, कई दिग्गजों की प्रतिष्ठा है दांव पर, पढ़ें क्या है चुनौती

2 2

2

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles