21.4 C
Jharkhand
Sunday, March 3, 2024

Live TV

अपराध पर अंकुश के लिए होता रहा मंथन, लाखों लूट ले गए अपराधी

एटीएम गार्ड को गोली मारकर 14 लाख लूट, इलाज के दौरान मौत

भभुआ (कैमूर) : अपराध व अपराधियों की गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए एक तरफ पुलिस अपराधी गतिविधियों को लेकर पुलिस पदाधिकारियों के साथ लागतार मंथन करते रहे. दूसरी तरफ बेखौफ अपराधी बंदूक दिखाकर दिनदहाड़े एटीएम में पैसा लोड करने के दौरान सीएमएस वाहन एटीएम के गार्ड को गोली मारकर 14 लाख रुपये लूट लिया. साथ में दो बंदूक भी अपराधी ले भागे. लूट की घटनाओं में अब तक पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी.

अपराध

बाइक सवार तीन अपराधियों ने घटना को दिया अंजाम

मामला भभुआ शहर के भभुआ के वार्ड नंबर 25 पूरब पोखरा के पास की बताई गई है. बाइक सवार तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 3 लोग एक बाइक पर सवार होकर पहुंचे. अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. एटीएम कार्ड को लाल मिर्ची पाउडर डाली फिर गोली मार दी. एटीएम के अंदर पैसे डाल रहे कर्मी को बाहर निकाल कर सारा पैसा ले लिया. उसके बाद वैन में रखे रूपये और गार्ड का बंदूक लेकर फरार हो गया.

अपराध

अपराध: इलाज के दौरान गार्ड की मौत

घटना के बाद घायल गार्ड को भभुआ सदर अस्पताल इलाज के लिए लाया गया जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर जांच में जुट गई. एटीएम वैन स्टाप राजीव रंजन और मोहम्मद अंसारी ने बताया कि भभुआ के पूरब पोखरे के पास एटीएम में पैसे डाल रहे थे. एटीएम अंदर से बंद था. एक राइफल धारी गार्ड बाहर खड़ा था. इसी दौरान फायरिंग करते हुए दो अपराधी एटीएम में घुसकर पैसे से भरा बैग ले लिए. वैन में भी रखे गए कुल 14 लाख लेकर फरार हो गए

PNB और SBI के एटीएम में पैसे डालने के दौरान हुई घटना

घटना के बाद भभुआ पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. भभुआ पूरब पोखरे के पास पीएनबी और एसबीआई के एटीएम में पैसे डालने के दौरान घटना हुई है. बाइक सवार तीन अपराधी आए और गार्ड के आंख में लाल मिर्च डालकर गोली मार दी कार्ड के दो राइफल और रुपए लेकर फरार हो गए कुल कितने लाख रुपए की लूट हुई है इसकी जांच की जा रही है. साथ ही वैन में सीसीटीवी कैमरे भी नहीं हैं जो अनुसंधान का विषय है.

पुलिस प्रशासन में मचा हड़कंप

जिले में लूट की घटना होने के बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित करना उचित समझा. अब ऐसे में यह सवाल भी उठ रहा है कि आखिर लूट की घटनाओं के लिए दोषी कौन है.

अपराध: मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस संबंध में जानकारी देते हुए भभुआ एसडीपीओ सुनील कुमार ने बताया कि लूट मामले में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है. वही मृतक की पहचान बेलाव थाना क्षेत्र के कटकरा गांव निवासी स्वर्गीय बब्बन चौबे का पुत्र 35 वर्षीय भानु कुमार चौबे के रूप में पहचान की गई है.

रिपोर्ट: विवेक

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles