CM Nitish ने बिहार का काफी विकास किया है, अभी जारी है विकास कार्य…- जमा खान

CM Nitish

पटना: सोमवार को जनता दल यूनाइटेड की अल्पसंख्यक समाज की बैठक की गई। बैठक को लेकर बिहार सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान ने कहा कि नीतीश कुमार हर समाज हर वर्ग के लोगों को बराबर ले कर चलते हैं। बिहार में नीतीश कुमार ने विकास किया है। कल एक बैठक हुई थी जो कि जमीन के मामले को लेकर की गई थी। नीतीश कुमार किसी को कोई कष्ट नहीं होने देंगे।

बिहार में उन्होंने जबसे कमान संभाला है हमेशा विकास की ही बात करते हैं। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कहने पर ही कमिटी तैयार हुई है। नीतीश कुमार लोकप्रिय नेता हैं, उन्हें बिहार को लकेर बहुत चिंता रहती है। वे बिहार का नुकसान नहीं होने देंगे। नीतीश कुमार दिल्ली में भी बात कर रहे हैं, अलगी बैठक में निर्णय लिया जायेगा। उन्होंने कहा कि बिहार में किसी भी तरह की गड़बड़ी करने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी। हिंदुस्तान में कोई माई का लाल नहीं है जो नीतीश कुमार को रोक दे।

वहीं बिहार में पुलों के गिरने मामले में विपक्ष ने पचास प्रतिशत कमीशन लेने का आरोप लगाया है इस पर मंत्री जमा खान पलटवार करते हुए कहा कि लालू फैमिली प्राइवेट कंपनी की तरह बिहार को लूटना चाहती है। चिराग पासवान के जातिय गणना के बयान का मंत्री जमा खान ने स्वागत किया वहीं तेजस्वी के प्रधानमंत्री को मजबूर करने के बयान पर कहा कि क्या करेंगे, उस पर मेरी कोई टिप्पणी नहीं है।

नीतीश कुमार ने बिहार के लिए सोचा है। बिहार के हित के लिए सोचा, जो नीतीश ने चाहा है वह बिहार और पूरे देश में हुआ है। केंद्रीय सरकार ने नई पेंशन स्कीम लागू की है तो क्या ये बिहार में भी लागू होगा इस पर मंत्री ने कहा कि मुझे कोई जानकारी नहीं है, सीनियर लीडर बैठ कर बात करेंगे जो सही होगा किया जायेगा।

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

यह भी पढ़ें-          चिराग बिहार में NDA के सहयोगी हैं और मजबूती से खड़ा हैं- भाजपा

पटना से अविनाश सिंह की रिपोर्ट

CM Nitish CM Nitish CM Nitish v

CM Nitish

Share with family and friends: