Bokaro में सीएम हेमंत सोरेन की दहाड़-चुनाव में बीजेपी को ऐसी पटकनी देंगे कि दोबारा झारखण्ड में खड़ा नहीं हो पाएंगे…

Bokaro सीएम हेमंत सोरेन की दहाड़-चुनाव में बीजेपी को ऐसी पटकनी देंगे कि दोबारा झारखण्ड में खड़ा नहीं हो पाएंगे...

Bokaro : सीएम हेमंत सोरेन ने आज बोकारो के बेरमो में मंईयां सम्मान योजना के दूसरे किस्त के साथ ही कई परिसंपत्तियों का बंटवारा भी किया। इस बीच सीएम ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के लोग बताये, क्यों उनकी पूर्व सरकारों में वृद्धों को पेंशन नहीं दिया गया। क्यों महिलाओं को सम्मान नहीं मिला? क्यों आंगनबाड़ी, सहायिका, जल सहिया, स्वास्थ्य सहिया माताओं-बहनों को सम्मान नहीं मिला? क्यों बच्चियों को सम्मान नहीं मिला?

Bokaro : अपनी ताकत को झारखण्ड में घुसाने की कोशिश कर रहे बीजेपी वाले

ये सम्मान देने वाले नहीं, लेने वाले लोग हैं। लेकिन चिंता नहीं कीजिए, गठबंधन की सरकार ने मजबूती से मोर्चा संभाल रखा है, हर जगह इन्हें हम लोगों ने पटकनी दी है। आगे उन्होंने कहा कि आने वाले दो से तीन महीने में होने वाले चुनाव में हम इनको ऐसी पटकनी देंगे कि ये दोबारा झारखण्ड में खड़ा नहीं हो पाएंगे। आपका यही आशीर्वाद और साथ ही मेरी शक्ति है और यही विपक्ष की चिंता का कारण भी। बीजेपी के लोग आज पूरे देश की अपनी ताकत को झारखण्ड में घुसाने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Breaking : सीएम हेमंत सोरेन ने पवित्र स्थल लुगु बुरु घंटाबाड़ी में की पूजा-अर्चना 

एक तरफ गरीब, आदिवासी, मूलवासी, पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक लोग हैं तो दूसरी तरफ पूंजीपतियों की जमात भरी हुई है जो कि उड़ते-उड़ते झारखण्ड आ रही है। आने वाले चुनाव में ये लोग गांव-गांव, पंचायत-पंचायत, घर-घर में घुसेंगे और लोगों को भ्रमित करने की कोशिश करेंगे। हिंदू-मुस्लिम, अगड़ा-पिछड़ा, दलित-पिछड़ा करेंगे और एक दूसरे को लड़ाकर अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने का प्रयास करेंगे। अब हम सबको मिलकर इनके मंसूबों को नाकाम करना है।

गठबंधन के विधायकों, मंत्रियों को खरीदने में लग गई है बीजेपी

सीएम ने आगे कहा कि गठबंधन की सरकार बनते ही विपक्ष के लोग हमारी सरकार को गिराने में लग गए हैं। ये लोग गठबंधन के विधायकों, मंत्रियों को खरीदने में लग गए हैं। बीजेपी वाले विकास का बस झांसा देकर राज्यवासियों को ठगने का काम कर रहे हैं। इनके पास राज्य के गरीबों को एक भी रुपया पेंशन देने का पैसा नहीं है।

ये भी पढ़ें- Dhanbad Breaking : तेज रफ्तार बाइक ने वृद्ध को मारी टक्कर, हाथ और पैर टूटा… 

इनके पास किसानों के ऋण माफ करने का पैसा नहीं है। इनके पास बेटियों के पढ़ने के लिए एक भी पैसा नहीं है। गरीबों का बिजली बिल माफ करने तक के लिए पैसा नहीं है। लेकिन बड़े-बड़े व्यापारियों का कर्ज माफ करने का खूब सारा पैसा इनके पास भरा पड़ा है।

आने वाले 5 सालों में हर घर में पहुंचेगा 1 लाख रुपए पहुंचेगा

दो साल तक हमारा झारखण्ड कोरोना जैसी महामारी से परेशान रहा। इसके बाद विपक्ष के लोग हमें परेशान करते रहे। आप लोगों का आशीर्वाद साथ रहा तो हम आगे भी राज्यवासियों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं लेकर आएंगे। हमारा यह लक्ष्य है कि आने वाले 5 सालों के अंदर इस राज्य के हर एक घर में ₹1 लाख रुपए पहुंचे, यह वादा है मेरा आपसे।

ये भी पढ़ें- Giridih : घर का ताला तोड़कर 4 लाख के सामान ले उड़े चोर, जांच में जुटी पुलिस… 

आज हमारे सरकारी कर्मचारी, सहायिका, स्वास्थ्य सहिया, आंगनबाड़ी सेविका, जल सहिया आदि सभी लोग नगाड़ा-मांदर के साथ पूरे राज्य में घूम रहे हैं। पूर्व की सरकार में इनके तकलीफ को किसी ने नहीं देखा। इसलिए सरकार ने आम नागरिक और सरकार के विभिन्न अंग को उनका हक और अधिकार दिया है।

Share with family and friends: