अपराधियों के आतंक से जनता त्रस्त और पुलिस पस्त

हथियार के बल पर 2 फ्लैट में लाखों की डकैती

धनबाद : धनबाद में अपराधी मस्त, पुलिस पस्त और जनता त्रस्त है। अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है और बेखौफ होकर अपराधी कोयलांचल में किसी भी घटना को अंजाम दे रहे हैं। बीती रात धनबाद के हीरापुर दुर्गामंदिर के समीप अभया अपार्टमेंट में देर रात लगभग एक से डेढ़ बजे से 6 से 7 की संख्या में हथियार से लैस डकैतों ने जमकर उत्पात मचाते हुए लाखों की संपत्ति लूटी और आराम से चलते बने।

घटना के विषय में बताया जा रहा है कि लगभग 6 से 7 की संख्या में डकैत हाथों में रिवाल्वर, रॉड और चाकू लेकर अपार्टमेंट में घुसे। पहले तो अपार्टमेंट के गार्ड को बंधक बनाकर कर उसे गार्ड रूम में बंद कर दिया। उसके बाद वहां दो फ्लैट में घुस कर गृहस्वामियों को हथियार का भय दिखाकर लाखों की संपत्ति लूटकर आराम से निकल गए। इतना ही नहीं जाते-जाते अपराधियों ने बेसमेंट में खड़ी 3 बाइक को भी अपने साथ स्टार्ट करके ले गए।

सभी अपराधी देशी कट्टा, रॉड और चाकू से लैस थे। वहीं डकैतीकांड से लोगों में दहशत का माहौल है। भाजपा नेता रमेश राही ने सरकार पर निशाना साधते हुए विधि व्यवस्था खराब होने की बात कही है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। सिटी एसपी आर रामकुमार, एएसपी मनोज स्वर्गियरी दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ित परिवार से अपराधियों के संबंध में जानकारी ली। मीडिया से बात करते हुए सिटी एसपी आर राम कुमार ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले अपराधी बहुत जल्द सलाखों के पीछे होंगे।

रिपोर्ट : राजकुमार जायसवाल

Share with family and friends:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 − one =