Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

रामगढ़ उपचुनाव के लिए आजसू ने जीत का लिया संकल्प

author
0 minutes, 0 seconds Read

RAMGARH: रामगढ़ उपचुनाव के ठीक पहले आजसू ने अपनी तैयारियां तेज कर दी है. इस कड़ी में संगठन मजबूती को लेकर महिलाओं को भी भारी संख्या में जोड़ा जा रहा है. रांची स्थित कार्यालय में आजसू नेता देवशरण भगत ने नवनियुक्त महिलाओं को शपथ दिलाई.


आजसू : कर्पूरी ठाकुर के सिद्धांतों पर चलने का लिया संकल्प


रांची स्थित पार्टी कार्यालय में आजसू की ओर से जननायक कर्पूरी ठाकुर की 99वीं जयंती मनाई गई. इस मौके पर आजसू कार्यकर्ताओं ने उनके नीतियों और सिद्धांतों पर चलने का संकल्प लिया. इस मौके पर आजसू नेता देवशरण ने कहा कि कर्पूरी ठाकुर हमेशा से शोषितों और वंचितों की आवाज बने. उनके सिद्धांतों पर आजसू पार्टी चलती है. महिलाओं और वंचितों की आवाज बनने का काम करती है.
देव शरण भगत ने कहा कि आजसू शुरू से झारखंड के मुद्दों को लेकर मुखर रहती है.उन्होंने कहा कि लोग डबल इंजन सरकार की बात करते है, हम डबल इंजन लोग की बात करते हैं. यही कारण है कि आजसू शुरू से महिलाओं को साथ लेकर चलती है. बिना महिलाओं की भागीदारी के विकास नहीं हो सकता है.


हेमंत सरकार को बताया महिला विरोधी


देवशरण भगत ने हेमंत सरकार पर महिला विरोधी होने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार में महिलाओं पर अत्याचार हो रहा है. इस सरकार में बेटियाँ सुरक्षित नहीं है. हर दिन कई घटनाएं बढ़ रही है. महिलाएं डर के साय में जीने को मजबूर है.
वहीं महिला विंग की नेता ने कहा कि महिलाओं को मजबूती प्रदान करने का काम आजसू हमेशा से करती आ रही है. उन्होंने रामगढ़ उपचुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि रामगढ़ में तीन वर्षों में विकास की गति रुक गयी है. अब रामगढ़ के लोग बदलाव की मांग कर रहे है. उन्होंने उपचुनाव में रिकॉर्ड वोट से आजसू की जीत का दावा किया है. कहा कि 2024 चुनाव में भी आजसू की मजबूत स्थिति रहेगी, महागठबंधन की करारी हार होगी.

रिपोर्ट: मदनजी

.

Similar Posts