27.7 C
Jharkhand
Thursday, May 23, 2024

Live TV

और यहां महिला ने ससुराल में ही जड़ दिया ताला अब आगे…..

Dhanbad- धनबाद के बरवाअड्डा में एक बहु ने सपरिवार अपने ससुराल पहुंचकर जम कर हंगामा मचाया। कोलाकुशमा की रहने वाली विवाहिता रिंकु मंडल अपने ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने समेत कई गम्भीर आरोप भी लगायें। इस दौरान महिला के पति और घर के अन्य सदस्य घर में ही दुबके रहें।

2011 में हुई थी शादी

बता दें कि उक्त महिला की बरवाअड्डा थाना क्षेत्र के मंडल पाडा में रहने वाले संजय मंडल से वर्ष 2011 में शादी हुई थी।शादी के बाद ससुर मंटू मंडल, सास कल्याण देवी व पति संजय मंडल द्वारा प्रताड़ित किया जाने लगा। अक्सर ससुराल वाले बच्चा न होने को लेकर मारपीट भी करते थे।

ये भी पढ़ें-मशहूर सिंगर अनुराधा पौडवाल बीजेपी में शामिल….

जिसको लेकर मामला न्यायालय तक पहुंचा और ससुर और पति को जेल की हवा भी खानी पड़ी थी पर बाद में समझौता हो गया था। पति किराये के मकान में धनबाद में रखने लगा पर जब पति द्वारा राशन आदि की व्यवस्था करने से आनाकानी करने लगा।

जमकर हुई पत्थरबाजी

महिला ने इसकी शिकायत महिला समिति से कर दी। जिसके बाद शुक्रवार की देर शाम दर्जनों महिला बरवाअड्डा मंडल पाड़ा पहुचं कर उसके ससुराल पर धावा बोल दिया और जमकर पत्थरबाजी भी की।

ये भी पढ़ें-अब आम उपचुनाव में काम के बदले मिलेगा ज्यादा पैसा-झारखंड कैबिनेट…… 

हलांकि घटना की सुचना पर बरवाअड्डा की पुलिस ने पहुंच कर मामला को शांत करवाने की कोशिश की पर इसके बाद भी ससुराल वालों ने उसकी सुध नहीं ली। जिसके बाद पीड़िता ने ससुराल को बाहर से ताला जड़ दिया।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles