33.7 C
Jharkhand
Tuesday, April 23, 2024

Live TV

और यहां पिस्टल का भय दिखाकर लूट लिए इतने पैसे…..

Pakur- पाकुड़ जिले में एक पत्थर व्यावसायी के क्रशर प्लांट से हथियार बंद अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिया है। पत्थर क्रशर के कार्यालय में रखे लगभग दो लाख रुपये लेकर भाग है। यह घटना हिरणपुर थाना क्षेत्र के सीतपहाड़ी की बताई जा रही है।

ये भी पढ़ लें-चिरकुंडा के व्यवसायी के आवास पर आईटी की रेड और……

हथियार से लैस 4 अपराधी अचानक आ धमके

बताया जा रहा है कि सीतपहाड़ी में पत्थर व्यावसायी लुतफुल हक का पत्थर क्रशर का ऑफिस है। वहां पर हथियार से लैस चार बाइक सवार अपराधी अचानक आ धमके और अपराधियो ने मुंशी को पिस्टल का भय दिखाकर ऑफिस में रखे अलमीरा के तिज़ोरी से 2 लाख नगद लूटकर भाग गए।

22Scope News

मुंशी की सोने की अंगुठी तक ले गए चोर

इसके साथ ही जाते वक्त मुंशी के अंगुली से सोने का अंगूठी भी छीनकर फरार हो गये। लूटकांड की घटना से क्रशर के स्टाफ में दहशत का माहौल बन गया है, वही घटना की सूचना क्रशर मालिक और पुलिस को दे दी गई है। इधर अहले सुबह पुलिस ने घटनास्थल में छानबीन शुरु कर दी है साथ ही सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।

22Scope News

ये भी पढ़ लें-बागेश्वर बाबा के कार्यक्रम में क्या होगा खास, जाने…..

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है, जल्द ही अपराधियो को गिरफ्तार करेगी। वहीं पुलिस की पूछताछ में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार चार अपराधियो में दो लोगों ने हेलमेट पहना हुआ था और दो लोग गमछा ढके हुए थे, साथ ही उनके पास दो पिस्टल भी था।

 

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles