30.8 C
Jharkhand
Sunday, April 14, 2024

Live TV

PM के आगमन से पहले अनुराधा पौडवाल का कार्यक्रम, चप्पे-चप्पे पर निगरानी

बेतिया : पश्चिम चम्पारण जिला के बेतिया हवाई अड्डा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन के पहले देश की जानी मानी एक प्रमुख पार्श्वगायिका अनुराधा पौडवाल ने गायत्री मंत्र के गीत से शुरुआत की। बेतिया में पीएम के आगमन को लेकर पुलिस की जबदस्त व्यवस्था की गई है। चप्पे-चप्पे पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है।

बता दें कि पीएम मोदी दोपहर 2:45 बजे बेतिया में आगमन होगा। उसके बाद तीन बजकर 15 मिनट पर बेतिया हेलीपैड पर आगमन होगा। तीन बजकर 25 मिनट पर पीएम मोदी की मंच पर आगमन होगा। तीन बजकर 45 मिनट तक पीएम मोदी सभी योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। चार बजकर 50 मिनट तक पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। वहीं पांच बजे पीएम मोदी बेतिया से प्रस्थान करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार दौरे पर बेतिया आ रहे हैं, जहां वो कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। मिशन 2024 भाजपा के लिए चुनौती है और 2024 के लिए बिहार बैटलग्राउंड बन चुका है। भाजपा ने बिहार में पूरी ताकत झोंक रखी है और पार्टी के बड़े नेता बिहार का दौरा कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बेतिया में एक सभा को संबोधित करेंगे। बेतिया हवाई अड्डा मैदान में आयोजित कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी बिहारवासियों को 4000 करोड़ की योजनाओं की सौगात देंगे।

बिहार और उत्तर प्रदेश को रेलवे सड़क और कई परियोजनाओं की सौगात प्रधानमंत्री देने जा रहे हैं। मुख्य रूप से मुजफ्फरपुर-गोरखपुर रेल विद्युतीकरण, मुजफ्फरपुर-बाल्मीकिनगर रेल लाइन दोहरीकरण का उद्घाटन शामिल है। इसको लेकर पूर्वी चंपारण की पुलिस भी हाई अलर्ट पर है। भारत नेपाल सीमा पर दोनों देशों के सुरक्षा बलों ने आपसी समन्वय से गश्त बढ़ा दी है.अन्तर जिला सीमाओं पर चेकपोस्ट बनाकर निगरानी बढ़ा दी गई है। साथ ही सभी थाना को अलर्ट पर रखा गया है। भारत नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी के साथ सीमा क्षेत्र की निगरानी को लेकर भी लगातार संपर्क में है। जिला में कई अन्तर जिला चेक पोस्ट बनाया गया है। पहाड़पुर-जगदीशपुर चेकपोस्ट सक्रिय है। सुगौली थाना क्षेत्र में छपवा, डुमरियाघाट थाना क्षेत्र में डुमरिया, मेहसी, फेनहारा और पचपकड़ी ओपी क्षेत्र में चेकपोस्ट बनाए गए हैं।

जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री के बेतिया आगमन को लेकर जिला में लगातार सघन अभियान चलाया जा रहा है। गंडक दियारा क्षेत्र में अर्द्धसैनिक बलों की गश्ती बढ़ा दी गई है। भारत नेपाल सीमा पर एसएसबी और सीमा शुल्क विभाग संदिग्ध लोगों की आवाजाही पर नजर रखे हुए हैं। वहीं अंतर जिला चेक पोस्ट पर भी लोगों की आवाजाही पर संदिग्ध गतिविधियों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

अनिल कुमार की रिपोर्ट

https://22scope.com

https://youtube.com/22scope

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles