40.4 C
Jharkhand
Thursday, June 20, 2024

Live TV

CONGRESS नेता शकील अहमद का बड़ा बयान, मोदी शाह की होगी घर वापसी

CONGRESS

पटना: लोकसभा चुनाव के छः चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है और इस बीच अंतिम चरण के मतदान को लेकर पक्ष विपक्ष दोनों ही एक दूसरे पर हमलावर बने हुए हैं। रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में अपने चुनावी भाषण में कहा था कि हेलीकॉप्टर राइड पूरा होने के बाद फिर जेल जाना ही होगा। प्रधानमंत्री के इस बयान के बाद इंडिया गठबंधन के नेता लगातार प्रधानमंत्री पर हमलवार है।

इसी कड़ी में पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस विधायक दल के नेता शकील अहमद जम कर बरसे। उन्होंने कहा कि किसी के कहने से कुछ नहीं होता है। अगर उनके कहने से कुछ होता तो फिर देश के नौजवानों को रोजगार मिल जाता, महिलाओं की इज्जत बच जाती, किसानों की आय दुगुनी हो जाती, उन्होंने जिस प्रकार का गवर्नेंस देश को दिया है कि कहने से धरती हिल जायेगा असल में ऐसा है नहीं। इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की घर वापसी हो रही है। वे लोग जहां से आये हैं वहां वापस चले जाएंगे। देश की जनता, गरीब, किसान, बेरोजगार सब परेशान हैं और सब परेशानी से निजात चाहते हैं।

चुनाव अब खत्म होने की तरफ चल रही है। अब अंतिम चरण का मतदान है। हमलोग अपनी कमिटमेंट को पूरा करने में मुस्तैदी से जुटे हैं। तेजस्वी यादव के प्रधानमंत्री को पत्र में मुस्लिम को आरक्षण के मामले में शकील अहमद ने कहा कि झूठ की भी हदें हैं। आरक्षण और संविधान के ऊपर हमलोगों ने कहा था और प्रतिनिधिमडंल मिलने गया था कि आप देश में जाती गणना करवाइये लेकिन उन्होंने इंकार कर दिया। बिहार में अपने बल पर करवाना पड़ा।

अब बताइये आरक्षण के विरोध में वे लोग हैं या हम। वे लोग 1948 से देश के संविधान का विरोध किया है, उनके नेताओं ने शुरू से विरोध किया है। सम्राट चौधरी के आरक्षण की समीक्षा के बयान पर शक्ल अहमद ने कहा कि क्या समीक्षा होगी।

हम आरक्षण की सीमा को बढ़ा देंगे। पिछड़ा, अति पिछड़ा, दलित मुस्लिम के आरक्षण के दायरा को इसलिए बढ़ाया जाएगा क्योंकि जो आर्थिक रूप से पिछड़े हैं उन्हें आरक्षण में शामिल करेंगे। भाजपा अपने तमाम नारों में फेल है। शकील अहमद ने प्रधानमंत्री मोदी के बयानों की आलोचना करते हुए कहा कि हार की बात को जानने के बाद परेशान हैं और परेशानी में ये अनर्गल बयान दे रहे हैं।

वहीं जदयू के एक बार फिर इंडिया गठबंधन में शामिल होने के सवाल पर शकील अहमद ने कहा कि उनसे जाकर पूछिए कि क्या करेंगे। उन्हें कुछ आता है क्या, कब किधर से किधर जाते हैं क्या करते हैं कुछ पता है उनका? उनके बयान का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने जदयू पर लोजपा(रा) का समर्थन नहीं करने का आरोप लगाया और कहा कि हमें पता है कि उन्होंने लोजपा का कितना समर्थन किया है। पहले वे अपने घर को सुधार लें तो बेहतर होगा।

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

तेजस्वी को जेल जाने एक PM MODI के बयान पर बिफरा RJD

पटना से विवेक रंजन की रिपोर्ट

CONGRESS CONGRESS CONGRESS CONGRESS CONGRESS

CONGRESS

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles