30.1 C
Jharkhand
Thursday, May 23, 2024

Live TV

16 दिनों से अनवरत 18 घंटे क्षेत्र में जनसंपर्क करते रहे भाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल, मिल रहा अपार जनसमर्थन

हजारीबाग. भाजपा हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने टिकट की घोषणा होते ही हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र में ताबड़तोड़ तूफानी जनसंपर्क अभियान शुरू कर दिया। उनका यह जनसंपर्क अभियान 02 मार्च से शुरू हुआ जो निरंतर 17 मार्च तक चला। इस दौरान उन्होंने हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के हजारीबाग, रामगढ़, चतरा और कोडरमा जिले के सभी प्रखंड क्षेत्रों का सघन दौरा किया।

भाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल को अपार जनसमर्थन

भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने इस दौरान स्थानीय भाजपा मंडलों के कार्यकर्ताओं संग बैठक की और आगामी लोकसभा चुनाव में देश हित और पार्टी हित में पीएम नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों को आगे बढ़ाने तथा नरेंद्र मोदी की गारंटी से संबंधित जानकारी को लेकर मतदान तक जनता के बीच रहने और अपने बूथ को मजबूत बनाने पर जोर देने का अनुरोध किया। वहीं जनसंपर्क अभियान चलाकर जनता से सीधे रुबरु होते हुए मोदी सरकार के जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत कराते हुए उन्होंने फिर एक बार प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाने की अपील की।

मनीष जायसवाल ने हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र के बंगाल बॉर्डर रामगढ़ के गोला प्रखंड स्थित बरलंगा पंचायत से लेकर बिहार बॉर्डर के चौपारण प्रखंड स्थित चौरदाहा पंचायत तक लोगों के बीच पंहुच बनाई। वहीं चतरा जिले के बचरा और कोडरमा जिले के चंदवारा पहुंचकर लोगों से पीएम मोदी के विकसित भारत के लक्ष्य की पूर्ति हेतु भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

भाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल को अपने बीच पाकर हजारीबाग लोकसभा क्षेत्र की जनता बेहद उत्साहित है। हर एक जगह पर भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों के द्वारा मनीष जैसवाल का गाजे-बाजी ढोल-ताशे एवं आतिशबाजी करते हुए अभूतपुर्व स्वागत किया गया।

जनसेवा और विकास होगी प्राथिमकता- मनीष जायसवाल

भाजपा सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने बताया की भाजपा कार्यकर्ताओं और हजारीबाग की जनता के विश्वास पर पार्टी ने भरोसा जताया है। पार्टी कार्यकर्ता, जनता और पार्टी के उम्मीदों पर खरा उतरने का पूर्ण प्रयास करूंगा। उन्होंने यह भी कहा की जनसेवा और विकास हमारी प्राथमिकता रही है और भविष्य में भी इसी प्राथमिकता के आधार पर कार्य करूंगा।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles