30.1 C
Jharkhand
Thursday, May 23, 2024

Live TV

राशन की कालाबाजारी, ग्रामीणों ने पीडीएस डीलर को रंगेहाथ पकड़ा

बोकारोः बोकारो में जन वितरण प्रणाली के दुकानदार द्वारा बाजार में सरकारी राशन को बेचने का आरोप लगाते हुए दुकानदार को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। यह मामला सेक्टर वन स्थित धोबी मुहल्ले के विकास नगर की बताई जा रही है।

रात में कालाबाजारी करते ग्रामीणों ने रंगेहाथ पकड़ा

जनवितरण प्रणाली के विक्रेता किशोरी सिंह चार बजे सुबह को अपने दुकान से बोरियो में राशन लोड कर ले जाने का प्रयास कर रहा था, तभी स्थानीय लोगों ने देख लिया, तथा विरोध करना शुरू किया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां स्थिति को विस्फोटक होते देख दुकानदार को सिटी थाना लाई।

ये भी पढ़ें- झारखंड हाईकोर्ट में नगर निकाय चुनाव को लेकर अवमानना याचिका दायर

पुलिस के मुताबिक अबतक डीलर के खिलाफ कोई आवेदन पत्र प्राप्त नहीं हुआ है,लेकिन सुरक्षा के लिहाज से उसे थाने में रखा गया है। लाभुकों ने बताया कि पीडीएस दुकानदार ने विरोध करने पर सच्चिदानंद की पिटाई भी अपने गुर्गों के साथ मिलकर की।

पुलिस डीलर को ले गई थाने

इसके बाद पब्लिक उग्र हो गई और उसके बाद पुलिस को इसका सूचना दी गई। इसके बाद पीडीएस दुकानदार किशोरी सिंह ने ऐसी गलती अब नहीं होगी, इसकी लिखित भी पीडीएस दुकानदार ने राशन कार्डधारी ग्रामीणों को दिया।

ये भी देखें- 1932 के आधार पर सरकार लोगों को बरगला रही, अपने 4 साल के कामकाज पर भी बोले नीलकंठ

इस बाबत डीएसओ से पांच बार फोन से सपर्क करने की कोशिश किया गया तो उन्होंने फोन रिसीव तक नहीं किया और मीडिया से बचते हुए नजर आए।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles