38.3 C
Jharkhand
Monday, April 15, 2024

Live TV

सुपौल : बिहार का सबसे बड़ा निर्माणाधीन पुल ध्वस्त, गिरा एक हिस्सा

सुपौल: बड़ी खबर बिहार के सुपौल से है जहां बिहार का सबसे बड़ा निर्माणाधीन पुल गिर गया। पुल के नीचे कम से कम 40 लोगों के दबे होने की आशंका है। हादसे के बाद रहत एवं बचाव दल मौके पर पहुंच गई है और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के अनुसार सुपौल में निर्माणाधीन बकौर पुल का पिलर संख्या 50, 51 और 52 का गाटर गिर गया, जिसमें कई लोग घायल हो गये हैं।

अब गया के लोग नहीं मतदान के लिए नहीं जायेंगे औरंगाबाद, गया में…

घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल हो गया। बताया जा रहा है कि पुल का हिस्सा गिरने से इसमें करीब 40 लोग दब गए थे जिन्हे निकाल लिया गया है। घटना में किसी के हताहत की सूचना अभी तक नहीं है। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर रेस्क्यू में जुट गई है। वहीं निर्माण कंपनी के लोग मौके से भाग निकले हैं। लोग पुल की गुणवत्ता पर सवाल उठा रहे हैं। सुपौल

बिहार दिवस में मैराथन का आयोजन, दौड़े बच्चे

विदित हो कि करीब 1200 करोड़ रूपये की लागत से भारत माला प्रोजेक्ट के तहत सुपौल के बकौर में करीब 10.5 किलोमीटर लम्बी पुल बनाई जा रही थी जिसका एक हिस्सा गिर गया है। सुपौल पुलिस के अनुसार सभी घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है वहीं कोई हताहत नहीं है। साथ ही मौके पर घटना के कारणों की भी जांच की जा रही है।

https://www.youtube.com/@22scopebihar/

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles