30.1 C
Jharkhand
Wednesday, May 22, 2024

Live TV

बस और कंटेनर की टक्कर, ड्राइवर की मौत, कई पुलिसकर्मी घायल

गोपालगंज : गोपालगंज में चुनाव के लिए डियूटी पर जा रहे सुरक्षा कर्मी के तीन बस में एक कंटेनर के टक्कर से जहां एक दर्जन से अधिक जवान घायल हो गए। वहीं एक जवान और एक बस ड्राइवर की मौत हो गई। घटना सिधवलिया थाना के एनएच-27 ब्राहिमा मोड़ के समीप की है।

जानकारी के मुताबिक, गोपालगंज से तीन बस से 242 सुरक्षा कर्मी तीसरे चरण के चुनाव में ड्यूटी के लिए सुपौल जा रहे थे। सिधवलिया थाना के ब्राहिमा मोड़ के समीप एक कंटेनर ने बस में ठोकर मार दी। जिससे पीछे से आ रही दो और बसों की आपस में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बस के ड्राइवर अशोक उरांव की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि घायल एक जवान पवन कुमार की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। इस हादसे में एक दर्जन से ज्यादा जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को स्थानीय लोगों और डायल-112 की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं एक को पटना रेफर किया गया है।

इस मामले में एसपी सवर्ण प्रभात ने बताया कि गोपालगंज से तीन सवारी बस पर 242 सुरक्षा के जवान सुपौल के लिए जा रहे थे। ये सभी जवान गोपालगंज से जैसे ही करीब 30 किलोमीटर आगे सिधवलिया के बरहिमा के समीप पहुंचे। यहां पर एक बस की ट्रक के कंटेनर में भीषण भिड़ंत हो गई। एक बस के हादसे के शिकार होते ही पीछे से आ रही दो और बसों की आपस में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में दो जवान की मृत्यु हुई है। 15 जवान गंभीर रूप से घायल हुए है। सभी का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़े : गोपालगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लोकसभा चुनाव से ठीक पहले…

यह भी देखें : https://youtube.com/22scope

सुशील श्रीवास्तव की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles