44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

PATNA SAHIB लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं ने किया दावा

PATNA SAHIB

पटना: लोकसभा चुनाव का जैसे जैसे आगे बढ़ते जा रहा है नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर भी तेज होता जा रहा है। रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पटना में रोड शो किया। प्रधानमंत्री के रोड शो के बाद विपक्षी नेता लगातार हमलावर बने हुए हैं और कह रहे हैं कि भाजपा को अहसास हो गया है कि बिहार में भाजपा के पक्ष में बहुत ही बुरा नतीजा आने वाला है इसलिए प्रधानमंत्री को सड़क पर उतरना पड़ा।

ऐसा ही कुछ पटना साहिब क्षेत्र के नेताओं ने भी कहा। पटना साहिब क्षेत्र के कांग्रेस नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री का रोड शो पूरी तरह से फ्लॉप रहा। भाजपा ने जान बुझ कर ऐसे जगह को रोड शो के लिए चुना जो पहले ही संकरा इलाका है और आम दिनों में भी वहां भारी भीड़ रहती है। भाजपा को अगर भरोसा था वह वैसे किसी जगह को रोड शो के लिए चुनती जहां अधिक भीड़ भाड़ नहीं रहती है फिर दिखता प्रधानमंत्री के रोड शो में लोगो की असली भीड़। भाजपा ने दूसरे जिलों से भी अपने कार्यकर्ताओं को बुलाया था ताकि कुछ लोग जुट सकें।

प्रधानमंत्री के रोड शो के लिए उस क्षेत्र का चयन किया गया जहां सब्जी मंडी है, सारे रास्ते छोटे हैं, मार्किट का इलाका है जहां निवासियों से ही भीड़ लगी रहती है। कांग्रेस नेताओं ने भाजपा पर घोटाला का भी आरोप लगाया और कहा कि एलेक्ट्रोल बांड के नाम पर गोमांस व्यवसायियों से भी कमीशन खाया, वैक्सीन के नाम पर कमीशन खाया। उन्हें इन बातों को लेकर जनता को जवाब देना पड़ेगा।

उन्होंने पटना साहिब क्षेत्र के सांसद और विधायक पर भी कुछ काम नहीं करने का आरोप लगाया और कहा कि पटना का बाढ़ हो या फिर कोरोना काल, पप्पू यादव और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने लोगों की मदद की लेकिन जनप्रतिनिधि होने के बावजूद वे जमीन पर नहीं उतरे थे। कांग्रेस के स्थानीय नेताओं ने पिछले चुनाव में अपनी हार के बारे में कहा कि कुछ कमियां और कुछ गलतियां हुई थी जिसकी वजह से हमलोग हारे लेकिन इस बार हमने अपनी कमियों को दूर कर लिया है और जनता इस बार कांग्रेस के प्रत्याशी को जीत दिलाकर लोकसभा भेजेगी।

भाजपा जरूरत के वक्त में लोगों को छोड़ कर भाग जाती है जबकि हम हमेशा जनता के साथ रहते हैं। भाजपा के नेता लोगों को मुद्दा से भटका रहे हैं और डरा रहे हैं लेकिन जनता सब समझ चुकी है और अब इनके बहकावे में नहीं आने वाली है। अब जनता समझ चुकी है कि इनकी हालत इतनी खराब हो चुकी है कि खुद प्रधानमंत्री को सड़क पर उतरना पड़ा।

पटना से उमेश चौबे की रिपोर्ट

https://www.youtube.com/@22scopebihar/videos

4TH PHASE का मतदान संपन्न, कुल 56.85 प्रतिशत हुई वोटिंग

PATNA SAHIB PATNA SAHIB PATNA SAHIB

PATNA SAHIB

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles