38.4 C
Jharkhand
Thursday, April 18, 2024

Live TV

Bokaro में फंदे से झूलता हुआ मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

Bokaro : जिले के बालीडीह थाना क्षेत्र की बारुडीह बस्ती में अपने मामा घर आये करीब 27 वर्षीय मनोज सोरेन का शव संदेहास्पद स्थिति में रस्सी के फंदा से झूलता हुआ मिला है। घटना की जानकारी घर वालों को मंगलवार शाम को मिली। इससे पहले दो दिन से उसे लापता समझ कर खोजबीन की जा रही थी। सूचना पाकर बालीडीह थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस की मौजूदगी में शव को उतारा गया। शाम को पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर शव को बीजीएच मोर्चरी में रखवा दिया है।

22Scope News

Bokaro में संदेहास्पद स्थिति में युवक की मौत

मृतक के भाई महेश ने बताया कि मामा घर में भैया, मामी और नानी था। मामा की मृत्यु के बाद मामी सुंदरम स्टील में काम करती है। ममेरा भाई हमारे घर पश्चिम बंगाल अंतर्गत पुरुलिया जिला के पुंदाग क्षेत्र स्थित खेरगोड़ा में था। एक माह पहले भैया कर्नाटक से लौटा था। वो कर्नाटक में मजदूरी करता था।

Also Read : Bokaro में वाहनों के टायर चोरी मामले का खुलासा, 17 टायर बरामद, पांच गिरफ्तार

उन्होंने कहा कि सोमवार को मामी ने सूचना दी कि भैया रविवार रात से मोबाइल आदि छोड़कर लापता है। इसकी सूचना पर मैं और ममेरा भाई बालीडीह पहुंचे। थाना में लापता होने की रपट लिखाने जाने की तैयारी में थे। तभी आंगन से कुआं की ओर जाने वाले रास्ते के समीप खपरैल कमरे में उसे लटका हुआ पाया। इधर आसपास के लोगों ने बताया कि मृतक बचपन से अधिकांश मामा घर में ही रहा करता था। बहुत ही सौम्य युवक था।

बोकारो से चुमन कुमार की रिपोर्ट

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles