Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

धनबाद: धमकी देकर युवती को बुलाया, फिर जबरन किया दुष्कर्म

धनबाद: धमकी देकर युवती को बुलाया, फिर जबरन किया दुष्कर्म

0 minutes, 0 seconds Read

मामला दर्ज, आरोपी फरार

धनबाद : जिले के गोविंदपुर में एक 18 वर्षीय युवती का अपहरण के बाद दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. घटना के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आरोपी युवकों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

फोन करके युवती को दिया धमकी

वहीं पीड़िता एवं स्थानीय मुखिया ने बताया कि जंगलपुर इलाके का एक युवक जिसका नाम मोहम्मद मकसूद अंसारी है, तीन युवकों के साथ रात्रि करीब 9ः30 बजे पीड़िता के घर के पास पहुंचा और फोन करके धमकी देते हुए उसे बुलाया और नहीं आने पर उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी.

सुनसान इलाके में दिया घटना को अंजाम

धमकी के डर से युवती जब घर से बाहर निकली तब जबरन उसे उठाकर चारों जंगलपुर के सुनसान इलाके में ले गए और वहां जाकर एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बाकी तीनों युवक वहां निगरानी में लगे रहे. घटना के बाद पीड़िता को वहीं छोड़कर सभी फरार हो गए.

गिरते पड़ते किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची और अगले सुबह गोविंदपुर थाना में आरोपियों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई. बताया जा रहा है कि पीड़िता का पहले से आरोपी युवक के साथ जान पहचान थी. प्राथमिकी के बाद  पुलिस अब रेस हो गई है और आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है. फ़िलवक्त आरोपी फरार है.

रिपोर्ट: राजकुमार जायसवाल

Similar Posts