22 C
Jharkhand
Thursday, February 22, 2024

Live TV

‘बहुत हुआ आया राम गया राम, नीतीश के लिए दरवाजा बंद’

VALMIKINAGAR : ‘बहुत हुआ आया राम गया राम, नीतीश के लिए दरवाजा बंद’ : चंपारण के लौहड़िया गांव में एक आमसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने नीतीश कुमार को सीधे सीधे चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि बहुत हुआ आया राम गया राम, अब बीजेपी के दरवाजे आपके लिए हमेशा के लिए बंद हैं. अमित शाह ने यह साफ कर दिया है कि अब किसी भी परिस्थिति में भाजपा जदयू के साथ गठबंधन नहीं करने वाली है.

‘बहुत हुआ आया राम गया राम


आया राम गया राम : नीतीश कुमार को हर तीन साल में आता है पीएम बनने का सपना

‘बहुत हुआ आया राम गया राम


अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार को हर तीन साल में पीएम बनने का सपना आता है. इसलिए वह इधर से उधर पलटी मारते रहते हैं. अब उनको एकबार फिर से सपना आया और अगस्त के महीने में पलटी मार लिया और ऐसे लोगों के साथ जाकर शामिल हो गये जिसका विरोध हमारा एनडीए गठबंधन शुरू से करता रहा है.

आया राम गया राम : ‘लालू के बेटे को सीएम बनाने का नीतीश ने किया है वादा’


गृहमंत्री ने तेजस्वी यादव के सीएम बनाए जाने की घोषणा को लेकर उन्होंने कहा कि नीतीश ने लालू के बेटे को सीएम बनाने का वादा किया है. पर नीतीश तारीख नहीं बता रहे हैं. अगर वादा किया है तो तारीख बताएं कि तेजस्वी को कब मुख्यमंत्री बनाएंगे. आरजेडी के विधायक रोज मांग कर रहे हैं. तेजस्वी के आने से बिहार में पूरा जंगलराज आ जाएगा. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जिस जंगलराज के खिलाफ बोलकर नेता बने थे आज उसी जंगलराज के जन्मदाता के गोद में जाकर बैठ गए हैं. वह अपनी कुर्सी के लिए किसी के भी साथ जाकर बैठ सकते हैं.

‘बिहार में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बिहार में बनानी है’

इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि 2025 के विधानसभा चुनाव में बिहार में बीजेपी की पूर्ण बहुमत की सरकार बिहार में बनानी है. इसकी शुरुआत 2024 में करनी है. उन्होंने लोगों से 24 में बीजेपी को सभी सीटों पर जिताने की अपील की और कहा कि जो जंगलराज लाए हैं, उन्हें सत्ता से बाहर करना है. मोदी ने भारत माता के मुकुट कश्मीर को हमेशा देश के साथ जोड़ने का काम किया। जंगलराज लाने वाले लालू के नेतृत्व में बिहार का कल्याण नहीं हो सकता है.

‘आरजेडी और जेडीयू का गठबंधन पानी और तेल के जैसा’

इसके आलावा उन्होंने कहा कि, बिहार में आरजेडी और जेडीयू का गठबंधन पानी और तेल के जैसा है. दोनों कभी नहीं मिलते हैं. आरजेडी तेल तो जेडीयू पानी है. पीएम बनने के लिए कांग्रेस और आरजेडी की शरण में गए और बिहार का बंटाधार कर दिया. जिन लोगों ने भी नीतीश को पीएम बनाने का झुनझुना पकड़ाया है। वे करोड़ों रुपये का विमान भी खरीद रहे हैं. मगर केंद्र में जगह खाली नहीं है. 2024 में मोदी ही आने वाले हैं.

Related Articles

Stay Connected

113,000FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
154,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles