पासवा झारखण्ड में फाहिमा अकादमी को बेस्ट स्कूल-2024 का ख़िताब मिला…

फाहिमा अकादमी

रांची : प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोशिएशन झारखण्ड पासवा ने 12वां अति प्रतीक्षित प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम में 2 हज़ार प्रतिभाशाली बच्चों को सम्मानित किया। इस प्रतिभा सम्मान समारोह का शुभारंभ लिटिल एंजेल स्कूल राँची और हजारीबाग फाहिमा अकादमी के स्कूल बैंड की टीम ने अतिथियों का टीका लगाकर उनका एस्कॉर्ट किया।

इसके साथ स्वागतम नृत्य के साथ सभी अतिथियों का स्वागत किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर अनिल कुमार महतो जैक चेयरमैन, पासवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सैयद शमायल अहमद, धनंजय किशोर रिटायर ऑफिसर एयर इंडिया, एम सईद पेट्रोन अदरे शरिया, प्रदेश उपाध्यक्ष अरविन्द कुमार, निशा भगत, महासचिव मसूद कच्ची, अनिल गुप्ता, प्रदेश सचिव तौफीक हुसैन ने मुख्य रूप से दीप प्रज्वलित कर किया।

फाहिमा अकादमी को बेस्ट स्कूल के अवार्ड से सम्मानित

कार्यक्रम में फाहिमा अकादमी को बेस्ट स्कूल के अवार्ड से सम्मानित किया गया। झारखण्ड के पदाधिकारियों ने अतिथियों को गुलदस्ता, शॉल और संगठन का प्रतीक चिन्ह भेंट किया गया। सभी अतिथियों ने 10वीं और 12वीं में सफलता प्राप्त करने वाले दो हज़ार छात्र-छात्राओं को मेडल और सर्टिफिकेट देखकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम के दौरान उन्होंने उज्जवल भविष्य की कामना किया और इस समारोह में फाहिमा अकादमी के बच्चो के टैलेंट की खूब सराहना की गयी। इसके साथ ही स्कूल प्राचार्या फरहा फातमी के द्वारा स्कूल एवं बच्चो के उत्थान के लिए किये गये प्रयास और मेहनत की खूब सराहना की गयी।

प्राचार्य को भी एसोसिएशन द्वारा सम्मानित किया गया। पासवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सैयद शमायल अहमद ने अपने संबोधन में कहा की फाहिमा अकादमी स्कूल हज़ारीबाग में शिक्षा के जगत में अलख जगा रहा है उन्होंने स्कूल के उज्जवल भविस्व की कामना की बेस्ट स्कूल का अवार्ड पाकर स्कूल शिक्षको में हर्ष का माहौल है।

Share with family and friends: