22 C
Jharkhand
Thursday, February 22, 2024

Live TV

शादी के लिए प्रेमी का पीछा करते हुए पहुंची प्रेमिका

हाई वोल्टेज ड्रामे के बीच करवा दी शादी

BHAGALPUR : शादी करने के लिए एक प्रेमिका ने अपने प्रेमी का पीछा मेले तक किया. मेले में हाईवोल्टेज ड्रामा करने के बाद वहां लोग इकट्ठा हो गये है और दोनों की तत्काल शादी करा दी. मामला भागलपुर का है. बताया गया कि मेला देखने पहुंचे प्रेमी के पीछे-पीछे पहुंची प्रेमिका ने मंगलवार रात अचानक शादी करने की जिद करते हुए हाइ वोल्टेज ड्रामा शुरू कर दिया. इस पर प्रेमी ने शादी करने से इनकार कर दिया. प्रेमी के इनकार करते ही युवती मेले में ही रोने लगी, जिससे स्थानीय लोग वहां जमा हो गये. इसके बाद दोनों को लेकर लोग मिरजानहाट स्थित विषहरी स्थान मंदिर गये और परिजनों को बुला कर पुलिस की मौजूदगी में उनकी शादी करा दी गई.

शादी

प्रेमी प्रेमिका दोनों के ही परिवारवाले शादी के दौरान दिखे नाराज

शादी

हालांकि, शादी को लेकर युवक और युवती दोनों के ही घरवाले नाराज ही दिखे. लालूचक भट्टा इलाके की मनीषा कुमारी ने बताया कि मिरजानहाट के रहने वाले प्रिंस कुमार से कुछ वर्ष पूर्व ही दोस्ती हुई थी. धीरे-धीरे दोनों में प्रेम हो गया और वे लोग सभी जगह साथ आने जाने लगे थे. मंगलवार को प्रिंस बिना उसे बताये ही मेला देखने के लिए चला गया. इस बात की जानकारी पाकर वह भी मेले में पहुंच गयी, जहां उसने प्रिंस से शादी करने की जिद की.

मंदिर में पुलिस की मौजूदगी में स्थानीय लोगों ने करा दी शादी


स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक जब शादी करने को तैयार नहीं हुआ, तो युवती की दशा देख कर उन दोनों को मंदिर लाया गया. जहां परिजनों को बुला कर दोनों की शादी करा दी गयी. युवक ने मंदिर में भगवान को साक्षी मान कर युवती की मांग में सिंदूर भरा और पूरी जिंदगी साथ रहने का वचन दिया.

पढ़ाई के दौरान प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ था


शादी के बाद प्रिंस ने बताया कि पढ़ाई के दौरान उन दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग शुरू हुआ था. लेकिन अचानक शादी की जिद देखकर वह भौंचक्का रह गया था. आज न कल वह मनीषा से शादी के लिए अपने परिजनों से बात करता. इधर, प्रिंस की मां बबिता देवी ने बताया कि उन्हें इस शादी से किसी भी तरह का परहेज नहीं है. वह मनीषा को अपनी बेटी की तरह ही घर में रखेंगी.

Related Articles

Stay Connected

113,000FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
154,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles