41 C
Jharkhand
Thursday, April 18, 2024

Live TV

हेमलीज़ ने इटली में खोला दूसरा फ्लैगशिप स्टोर

• रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (आरबीएल) ने 2019 में हेमलीज़ का किया था अधिग्रहण
• 16 देशों में कंपनी के 189 स्टोर्स हैं

रांची:  विश्व प्रसिद्ध ब्रिटिश खिलौना ब्रांड हेमलीज़ ने रोम के प्रतिष्ठित इलाके गैलेरिया अल्बर्टो सोर्डी में अपना दूसरा स्टोर खोला है।

यह स्टोर इटली की अग्रणी खिलौना कंपनी गियोची प्रीज़ियोसी के साथ साझेदारी में खोला गया है। इटली के मिलान शहर में भी कंपनी का स्टोर है। 1,360 वर्ग मीटर में फैला यह खिलौना स्टोर, रोम की सबसे शानदार सड़कों में से एक वाया डेल कोरसो पर स्थित ऐतिहासिक शॉपिंग आर्किड में खोला गया है।

1760 में बनी इस कंपनी का 2019 में रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (आरबीएल) ने अधिग्रहण कर लिया था। वर्तमान में कंपनी 16 देशों में फैले 189 दुकानों में हेमलीज़ खिलौने बेचती है।

स्टोर को हेमलीज़ के लाल और सफेद रंगों से सजाया गया है। बच्चों में खासे लोकप्रिय खिलौने जैसे लेगो, नेरफ और बार्बी ब्रांडों को यहां प्रदर्शित किया गया है।

हेमलीज़ ग्लोबल के सीईओ सुमीत यादव ने कहा “रोम में हमारा विस्तार एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित होगा। मिलान में हमें जबरदस्त प्यार और समर्थन मिला इसके बाद यह स्टोर इटली में गियोची प्रीज़ियोसी ग्रुप (जीपी ग्रुप) के साथ हमारा दूसरा स्टोर है।

हम पूरे इटली में बच्चों और परिवारों के बीच खिलौनों की मार्फत खुशी और जादू बिखेरना जारी रखेंगे।”

दूसरी साझेदार कंपनी जियोची प्रीज़ियोसी के मिलान स्टोर में अब तक 8 लाख लोग आ चुके हैं। कंपनी को यकीन है कि रोम में भी वे यह सफलता दोहरा पाएंगे।

स्थानीय नागरिकों के अलावा पर्यटक भी ट्रेवी फाउंटेन से कुछ ही मिनटों की दूरी पर हेमलीज़ के स्टोर को विजिट कर पाएंगे।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles