40.4 C
Jharkhand
Thursday, June 20, 2024

Live TV

HARDIK PANDYA NEWS : क्रुणाल की पोस्ट पर नताशा ने किया कमेंट, लोगों में मची खलबली

खेल जगत और फिल्म इंडस्ट्री का सबसे ट्रेडिंग खबर फिलहाल HARDIK PANDYA और उनका पत्नी नताशा की तलाक की अफवाह हैं. कपल की तलाक की खबरें आग की तरह तेजी से फैल रही है. ये मामला तब शुरु हुआ जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम आईडी से पांड्या सरनेम हटा दिया. जिसके बाद कयासों का बाजार गर्म हुआ और लोगों ने ये अफवाहें फैलाना शुरु कर दिया कि हार्दिक पांड्या और नताशा का तलाक होने वाला है लेकिन अब तक कपल ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. इसी बीच हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्य़ा ने भी अपने सोशल मीडिया में एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो अपने और हार्दिक के बेटे के साथ तस्वीर शेयर की है.

नताशा ने तस्वीर में किया कमेंट-

क्रुणाल पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम में बहुत ही क्यूट फोटो शेयर की है .उस तस्वीर में क्रुणाल की गोद में एक तरफ उनके बेटे और एक तरफ हार्दिक और नताशा के बेटे उनकी गोद में हैं. तीनों एक साथ बहुत मस्ती मूड में नजर आ रहे हैं ,जिसमें क्रुणाल ने कैप्शन लिखा- हैप्पी प्लेस. वहीं इस तस्वीर पर नताशा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.नताशा ने प्यारा सा इमोजी फोटो पर कमेंट किया गया.

नताशा के कमेंट के बाद लोगों ने कहा-

क्रुणाल के फोटो पर नताशा के कमेंट के बाद अब लोग सोच में पड़ गए हैं, कि तलाक की बातें कितनी सच थी. लोगों का मानना है कि नताशा का पांड्या फैमिली के साथ रिश्ते अभी भी अच्छे हैं. नताशा के कमेंट से कुछ यूजर्स काफी खुश भी नजर आए. लोगों ने कमेंट में कई पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी दिए हैं.

बता दें हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने 2020 में शादी की थी. हालांकि उनकी शादी काफी अलग थी. नताशा और हार्दिक शादी से पहले ही माता-पिता बन गए थे. जिसके बाद हार्दिक ने क्रिश्चन और हिंदू रिति रिवाज से ग्रैंड वेडिंग की थी.

 

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles