38.9 C
Jharkhand
Tuesday, April 23, 2024

Live TV

हर्ष फायरिंग घटना : घायल युवक भी चलायी थी गोली, अनुसंधान जारी

पटना : कोतवाली थाना क्षेत्र में हर्ष फायरिंग की हुई घटना का अपडेट सामने आया है। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना सेंट्रल एसपी चंद्र प्रकाश ने बताया कि इस मामले में घायल युवक भी गोली चला रहा था। गोली कैसे लगी इसका अनुसंधान जारी है। अबतक जो सूचना है उसमें घायल इलाजरत है।

घटना में जो अग्नयास्त्र इस्तेमाल किया गया उसे जब्त कर कर लिया गया है। घटनस्थल से बरामद खोखे को एफएसएल जांच के लिए भेजा गया है। इस मामले में अवैध हथियार के इस्तमाल को भी पुलिस ढूंढ रही है। मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में कोतवाली थाने में दर्ज प्राथमिकी में नामजद चार आरोपी बताया जा रहा है। जिसकी तलाश पुलिस की जारी है।

सेंट्रल एसपी ने कहा कि मुख्यालय निर्गत आदेश के अनुसार हर्ष फायरिंग की घटना घटित मामले में शादी समारोह के वर वधु पक्ष और समारोह स्थल की पूरी जिम्मेवारी है। इस प्रकार की घटना होने की नौबत न आने दें। यदि हर्ष फायरिंग की घटना होती है। उसमें कोई घायल होता है। समारोह स्थल के ऑनर और वर वधु पक्ष भी पुलिस के जांच के घेरे में आएंगे। वहीं दोषी पाए जाने पर पुलिस अग्रतर कार्रवाई करेगी।

पटना सेंट्रल एसपी चंद्र प्रकाश ने हर्ष फायरिंग के घटनाओं पर आम लोगों से अपील करते हुए कहा की इस तरह की यदि कोई घटना होती है तो पुलिस के संज्ञान में दें। बहरहाल बीते दिन हुए बुद्धा कॉलोनी और कोतवाली थाना क्षेत्र के सीमा में आने वाले शादी समारोह स्थल पर रात में गोलीबारी की घटना हुई, जिसमें एक युवक को गोली लगी है। जिसका इलाज अस्पताल में करवाया जा रहा है। सेंट्रल एसपी ने साफतौर पर कहा कि यदि इसमें थाना द्वारा लापरवाही बरतने की बात सामने आएगी तो कार्रवाई होगी। फिलहाल इस मामले में पुलिस की जांच जारी है। आरोपियों के धर पकड़ के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है।

चंदन कुमार तिवारी की रिपोर्ट

https://22scope.com

https://youtube.com/22scope

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles