Hemant Soren Update : जेल से निकलने के बाद हेमंत सोरेन का बड़ा बयान, सुनियोजित तरीके से…

22Scope News

Hemant Soren Update : आज करीब 5 महीने के लंबे अंतराल के बाद जेल से बाहर निकलने के बाद पूर्व सीएम  हेमंत सोरेन का बड़ा बयान सामने आया है। राज्य के साथ-साथ पूरे देश को पता है कि मैं किस साजिश के तहत जेल में बंद था। आखिरकार न्यायालय ने आज फैसला सुनाते हुए मुझे जमानत दी। न्यायालय के इस फैसले का हम सम्मान करते हैं।

अभी के समय में जिस तरह से नेताओं के साथ-साथ अन्य लोगों का भी सुनियोजित तरीके से आवाज दबाने का काम किया जा रहा है यह किसी से भी छिपा हुआ नहीं है। एक झूठे केस में साजिश के तहत मुझे 5 महीने तक जेल में बंद करके रखा।

जनता की आवाज दबाने का प्रयास किया जा रहा है

आगे उन्होंने कहा कि सिर्फ मैं ही नहीं मेरे जैसे कई और नेता और लोग हैं जिनकी आवाज को दबाने का काम प्रयास किया जा रहा है। मेरे ही जैसे दिल्ली की सीएम अरविंद केजरीवाल को भी झूठे केस में जेल में डाला गया, पर मैं इन सब बाधाओं के बावजूद आप सबके बीच में खड़ा हूं। आगे हमारी लड़ाई जारी रहेगी।

हमने जो लड़ाई लड़ी और जिसका संकल्प लिया है उसको उसके मुकाम तक पहुंचाकर ही रहेंगे। आज मेरे बाहर निकलने के साथ ही ये पूरा संदेश सिर्फ राज्य ही नहीं पूरे देश के लोगों तक जा रही है किस तरह से मेरे खिलाफ षड्यंत्र रचा गया। पर इन सबके बावजूद लोग देख रहे हैं कि न्यायालय का क्या फैसला आया है।

Share with family and friends: