22 C
Jharkhand
Thursday, February 22, 2024

Live TV

जदयू विधायक ने उपेंद्र कुशवाहा के दावे की खोली पोल

कमजोर होने के बजाय और मजबूत हुई पार्टी- जदयू विधायक रिंकू सिंह

पटना : जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा लगातार जदयू को कमजोर होने और सुधार करने का दावा कर रहे हैं, लेकिन जदयू के विधायक ही उनके दावे का पोल खोल रहे हैं. जदयू के बाल्मीकि नगर से विधायक रिंकू सिंह ने कहा कि जदयू कमजोर होने के बजाय और मजबूत हुई है. कुछ चुनाव से किसी तरह के आकलन करना ठीक नहीं है.

शायद उपेंद्र कुशवाहा की होगी कोई डिमांड

विधायक रिंकू सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह लगातार पार्टी को मजबूत कर रहे हैं. उपेंद्र कुशवाहा की शायद कोई डिमांड होगी, जिसको लेकर वह आजकल कुछ बोल रहे हैं.

उपेंद्र कुशवाहा

विधायक रिंकू सिंह ने राजद नेताओं को दी बयानबाजी से बचने की सलाह

वहीं उन्होंने राजद नेताओं और मंत्री द्वारा समाज तोड़ने के बयानबाजी से बचने की सलाह देते हुए डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से कार्रवाई करने की मांग उठाई है. उन्होंने कहा कि राजद के नेता आजकल समाज को तोड़ने की बात कर रहे हैं, जो सही नहीं है. अनर्गल बयानबाजी से लोगो मे भ्रम की स्थिति उत्पन्न हो रही है. वैसे लोगों पर लगाम लगाने की सख्त जरूरत है.

उपेंद्र कुशवाहा

उपेंद्र कुशवाहा: कमजोर हो गए हैं नीतीश कुमार- सम्राट चौधरी

जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार अब बिहार की राजनीति में फैक्टर नहीं है. नीतीश कुमार अब बहुत कमजोर हो चुके हैं. सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार इसी तरह डील करते रहते हैं. उन्होंने कहा कि हम लोगों से जदयू का कोई भी नेता नहीं मिला है, और कोई मिलने की बातचीत भी नहीं हुई है. नीतीश कुमार के लिए अब दरवाजा बंद है, और दरवाजा हम लोग खोलने वाले नहीं हैं.

रिपोर्ट: प्रणव राज/ राजीव कमल

Related Articles

Stay Connected

113,000FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
154,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles