41 C
Jharkhand
Thursday, April 18, 2024

Live TV

जदयू ने जारी की नए मंत्रियों के नाम तो भाजपा में अभी मंथन जारी, आज होना है शपथग्रहण

नालंदा: बिहार में कैबिनेट विस्तार की बातों पर आखिरकार करीब डेढ़ महीने बाद आपसी सहमति हो गई और अब बिहार कैबिनेट का विस्तार भी होगा। बिहार कैबिनेट विस्तार में नए मंत्रियों को आज राजभवन में शपथ भी दिलाई जाएगी। इस बीच लोगों के बीच कौतुहल का विषय था कि आखिर नए मंत्री के चेहरे कौन होंगे। तो जदयू ने अपने कोटे से शपथ लेने वाले मंत्रियों के नाम सार्वजनिक कर दिया है जबकि भाजपा ने अभी तक अपने कोटे से मंत्रियों के नाम नहीं खोला है।

जदयू कोटे से पहले से ही विजय कुमार चौधरी, श्रवण कुमार और विजेंद्र यादव मंत्री हैं तो उसके बाद एक बार फिर से जदयू ने पुराने चेहरों को ही तरजीह दी है और इस बार अशोक चौधरी, महेश्वर हजारी, सुनील कुमार, मदन सहनी, शीला मंडल, रत्नेश सदा, लेशी सिंह, जयंत राज और जमा खान को मंत्री पद दिया है। पूर्व मंत्री संजय कुमार झा की जगह इस बार महेश्वर हजारी को मंत्री बनाया गया है।

बताया जा रहा है कि विधायकों में किसी प्रकार की नाराजगी न हो इसके लिए अभी किसी नए चेहरे को मौका नहीं दिया गया है और पुराने पर ही भरोसा जताया गया है। वहीं भाजपा ने अब तक अपने कोटे से मंत्री पद की शपथ लेने वालों के नाम नहीं खोले हैं। हालांकि राज्यपाल विश्वनाथ आर्लेकर आज ही सभी नए मंत्रियों को राजभवन में मंत्री पद की शपथ दिलाएंगे।

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
16,171SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles