44.8 C
Jharkhand
Monday, June 17, 2024

Live TV

वायरल ऑडियो क्लिप पर आया सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल का प्रतिक्रिया

चुनाव को प्रभावित करने के लिए मेरे खिलाफ किया जा रहा है पड़यंत्र : मनीष जायसवाल

हजारीबाग: वायरल ऑडियो –  हजारीबाग में एक ऑडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति के द्वारा एक दूसरे व्यक्ति से फोन पर बात करते हुए मनीष जायसवाल के समर्थन में वोट करने की अपील के साथ-साथ मेहता समाज को गाली देने का ऑडियो है।

ऑडियो व्हाट्सएप और फेसबुक पर काफी तेजी से शेयर किया जा रहा है तथा मनीष जायसवाल को मेहता समाज का विरोधी बताते हुए इसे शेयर किया जा रहा है ।

इस वायरल ऑडियो में दो व्यक्तियों के द्वारा जो बात किया जा रहा है उन दो व्यक्तियों की पहचान विनोद कुमार बिगन जो कि सांसद जयंत सिन्हा का सांसद प्रतिनिधि है वही एक और व्यक्ति अनूप भाई वर्मा है वह भी सांसद जयंत सिन्हा के सांसद प्रतिनिधि हैं

वह इस पूरे वायरल ऑडियो में जो शख्स मेहता समाज को गाली देता हुआ सुनाई दे रहा है उसका नाम विनोद कुमार बीगन है जिसने देर शाम मीडिया से बात करते हुए यह कहा है कि इस पूरे वायरल ऑडियो को एडिट करके उसे बदनाम करने के लिए वायरल किया जा रहा है तथा अनूप भाई वर्मा के खिलाफ चुनाव आयोग को आज लिखित शिकायत भी करेंगे तथा इस पर कार्रवाई की मांग करेंगे वह उन्होंने इस पूरे वायरल ऑडियो के लिए मेहता समाज से माफी भी मांगी है.

वह इस पूरे वायरल ऑडियो पर सांसद प्रत्याशी मनीष जायसवाल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है तथा यह कहा है कि यह पूरा वायरल ऑडियो साजिश के तहत चुनाव के ठीक पहले साजिश के तहत चुनाव को प्रभावित करने के लिए उनके खिलाफ इस्तेमाल करते हुए वायरल किया जा रहा है।

इस पूरे वायरल ऑडियो पर उन्होंने कहा है कि इसमें बात कर रहे दोनों ही लोग विनोद कुमार बेगिन और अनूप भाई वर्मा सांसद जयंत के सांसद प्रतिनिधि हैं तथा यह जग जाहिर है की सांसद जयंत सिन्हा के पिता और सांसद जयंत सिन्हा के पुत्र किसके लिए काम कर रहे हैं।

यह पूरा वायरल ऑडियो किसके इशारे पर चुनाव के ठीक पहले वायरल किया जा रहा है उन्होंने कभी भी किसी समाज के खिलाफ ऐसी सोच नहीं रखी है तथा किसी भी समाज के लिए ऐसी सोच रखना वह अपने शान के खिलाफ समझते हैं।

उन्होंने पूरे वायरल ऑडियो को गलत माहौल बनाने का प्रयास करने के लिए वायरल करने का आरोप लगाया है ।

उन्होंने से चुनाव के पहले का स्टंट बताते हुए इस पर भरोसा ना एवं विश्वास न करने की अपील मेहता समाज से की है

Related Articles

Stay Connected

115,555FansLike
10,900FollowersFollow
314FollowersFollow
187,000SubscribersSubscribe
- Advertisement -

Latest Articles