Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

‘नाटू नाटू’ ने गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 में बनाई जगह

author
0 minutes, 6 seconds Read

RANCHI: साउथ सिनेमा के दिग्गज डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म ‘आर आर आर’ के सुपरहिट सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ ने इतिहास में अपना नाम शामिल कर लिया हैं. सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स 2023 लिस्ट में चुना गया है . गाने को बेस्ट सॉन्ग मोशन पिक्चर का खिताब मिला है.

इंटरनेशनल लेवल पर इस तरह से सक्सेस हासिल करना भारत

के लिए काफी गर्व की बात हैं. फ़िल्म ‘आर आर आर’ को

दो कैटेगरी में चुना गया था. जिसमें से बेस्ट सॉन्ग कैटेगरी में

फिल्म को अवार्ड मिला हैं. फ़िल्म के डायरेक्टर और

उनके मेकर्स के लिए ये बहुत गर्व की बात है कि फ़िल्म को

ऐसी उपलब्धि मिली है. इस अवार्ड नाईट में पूरी दुनिया से

कई फिल्में नॉमिनेटेड थी, जिसमें भारत की किसी फ़िल्म

का नाम एक कैटेगरी में चुना जाना वाकई में एक प्राउड मोमेंट.

PM मोदी ने RRR की टीम को दी बधाई


पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा, “एक बहुत ही खास उपलब्धि! @mmkeeravaani, प्रेम रक्षित, काल भैरव, चंद्रबोस,@Rahulsipligunj. मैं@ssrajamouli,@ तारक 9999,@AlwaysRamCharan और@RRRMovie की पूरी टीम को बधाई देता हूं. इस प्रतिष्ठित सम्मान ने हर भारतीय को बहुत गौरवान्वित किया है.

सोशल मीडिया पर मिली जमकर बधाई


सोशल मीडिया पर हर कोई ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग की इस सफलता का जश्न मना रहा है और लोग इसपर अपनी ख़ुशी जाहिर कर रहे हैं. इस बड़े एचिवमेंट के बीच एसएस राजामौली ने फिल्म के सीक्वल के बारे में भी बात की और कंफर्म किया कि उनके पास फ़िल्म के दुसरे पार्ट को लेकर एक ‘शानदार आइडिया’ है और वे इसकी राइटिंग के प्रोसेस में हैं. जब फिल्म रिलीज हुई और इसे शानदार प्रतिक्रिया मिली, तो हमने सीक्वल पर विचार किया.

हमारे पास कुछ अच्छे आइडिया तो थे, लेकिन प्रभावशाली नहीं थे. फिर, वेस्ट में इसका स्वागत शुरू होने के बाद, कुछ हफ़्ते पहले जब हम अपने पिता और मेरे कजिन ब्रदर के साथ फिर से इस पर चर्चा कर रहे थे तो एक शानदार आइडिया आया और हमने फौरन लिखना शुरू कर दिया. लेकिन जब तक स्क्रिप्ट पूरी नहीं हो जाती, हम इसे आगे नहीं बढ़ा सकते.

Similar Posts