Bihar Jharkhand News
Bihar Jharkhand Latest News | Live TV

बिहार-झारखंड के दर्शकों को लुभा रही फिल्म ‘अनोखी’

बिहार-झारखंड के दर्शकों को लुभा रही फिल्म ‘अनोखी’

0 minutes, 0 seconds Read

अभिनेता किशु राहुल ने लोगों से की फिल्म देखने की अपील

रांची : बिहार और झारखंड के कलाकारों से सजी फिल्म ‘अनोखी’ इन दिनों पूरे देश के दर्शकों को लुभा रही है. फिल्म को ‘बुक माय शो’ पर 7.2 रेटिंग मिली हुई है. और फिल्म में बॉलीवुड के कलाकारों और टेक्नीकल टीम के साथ-साथ बिहार और झारखंड के कलाकार भी तारीफ बटोरने में कामयाब रहे हैं.

नारी के संघर्ष और जीवन पर आधारित है पूरी फिल्म

फिल्म में बिहार झारखंड के लाल किस्सु राहुल नायक की भूमिका में हैं तो आशिकी फेम राहुल रॉय उनके पिता की भूमिका निभाते नजर आये हैं. फिल्म की विषय वस्तु एक नारी के संघर्ष और जीवन के उतार चढ़ावों पर आधारित है. जो पूरे 2 घंटे 15 मिनट दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब साबित हो रही है.

संजय कुमार सिन्हा ने किया निर्देशन

फिल्म की कहानी अपने नाम ‘अनोखी’ की तरह लीक से हटकर है, और फिल्म का निर्देशन संजय कुमार सिन्हा ने किया है. इस फिल्म के जरिये कई मुद्दों को उभारने में निर्देशक सफल रहे हैं. फिल्म देश के दूसरे हिस्सों में 23 दिसंबर को ही रिलीज होकर तारीफें बटोर चुकी है. वहीं बिहार और झारखंड में फिल्म 6 जनवरी से प्रदर्शित की जा रही है.

पतरातू में हुई है गानें की शूटिंग

बता दें कि फिल्म के नायक किस्सु राहुल इससे पहले भी 6 फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखा चुके हैं. किस्सु राहुल का जन्म स्थान बिहार है, लेकिन उनकी कर्मभूमि झारखंड रही है. और उनका ये प्रयास रहा है कि बिहार और झारखंड की खूबसुरत लोकेशंस को बॉलीवुड की नजर में लाया जाय, जिससे यहां ज्यादा से ज्यादा फिल्मों की शूटिंग हो सके.

फिल्म के एक गाने की शूटिंग पतरातू की मनोरम वादियों में हुई है. गाने को अभिनेता किस्सु राहुल और अभिनेत्री अमायरा भारद्वाज पर फिल्माया गया है. फिल्म के नायक किस्सु राहुल ने बिहार और झारखंड के तमाम दर्शकों से फिल्म को एक बार जरूर देखने की अपील भी की है.

Similar Posts